Home » अजब गजब » Child was crying incessantly, mother puts fevikwik on her lips to silence
 

खौफनाक: लगातार रो रहा था बच्चा, चुप कराने के लिए मां ने उसके होठों पर लगा दिया फेविक्विक

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 13:44 IST

छोटे बच्चों का रोना आम बात है. बच्चे जब तक अपने मुंह से बोल नहीं पाते वह रोकर ही अपनी बातें मां-बाप के सामने रखते हैं. लेकिन कभी-कभी बच्चों के रोने से मां-बाप को झुंझलाहट भी पैदा हो जाती है. कभी बच्चों को चुप कराना किसी बड़े टास्क से कम नहीं होता. ऐसे में मां-बाप बच्चों को चुप करने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करते हैं.

बिहार के छपरा में ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक मां अपने मासूम बच्चे के रोने से इतनी झुंझला गई कि उसे चुप कराने के लिए खौफनाक कदम उठा लिया. आप जानकर दंग रह जाएंगे कि इस मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए उसके होठों पर फेविक्विक लगा दी.

बच्चे के पिता ने बताया कि वह कुछ काम करने गए थे. जब वह वापस आए तो उन्होंने पाया कि जो बच्चा काफी देर से रो रहा था वह शांत था. बच्चे को देखकर लगा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. अपनी पत्नी से मैंने इस बारे में पूछा तो उसने ब ताया कि पूरे समय रोता रहता है. इसलिए उसने बच्चे के होठ पर गोंद लगा दी.

बच्चे के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी को यह नहीं पता था कि जो उन्होंने लगाया था वह गोंद नहीं फेविक्विक था. इसके बाद उन्होंने तुरंत ही बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया. इस घटना को देखकर अस्पताल के डॉक्टर भी हैरान रह गए. बच्चे की अस्पताल में इलाज के बाद निकाल लिया गया.

खबरों के मुताबिक, पिता ने जब अपने बेटे को पास से देखा तो उन्हें उसके मुंह पर कुछ लगा हुआ नजर आयाशुरू में उन्हें लगा कि कपड़े धोने वाला सर्फ उसके मुंह पर लग गया हैलेकिन जब उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की तो वह नहीं हटा फिर उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तब जाकर इस घटना का खुलासा हुआ.
 
 

First published: 14 January 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी