Home » अजब गजब » China girlfriend slaps boyfriend 52 times for not buying her a smartphone
 

Video: ब्वॉयफ्रेंड ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन, तो गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर जड़े ताबड़तोड़ 52 थप्पड़, इसके बाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2019, 15:10 IST

कपल्स के बीच गिफ्ट देने और लेने का सिलसिला एक आम बात है, लेकिन कभी कभी गिफ्ट देने में छोटी सी चूक बवाल खड़ा कर देती है. ऐसा ही कुछ चीन के दाउहोज शहर में हुआ, जहां एक लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर 52 थप्पड़ जड़ दिए. बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने अपने ब्रायफ्रेंड के साथ ऐसा व्यवहार इसलिए किया, क्योंकि उसने उसको स्मार्टफोन नहीं दिलाया था.

इसलिए वे गुस्सा होकर बीच सड़क पर बवाल काटने लगी और गुस्से में आकर अपने ब्रायफ्रेंड को लगातार थप्पड़ जड़ती रही. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ. वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला बिना रूके अपने ब्रायफ्रेंड को थप्पड़ मार रही है और जोर-जोर से उस पर चिल्ला रही है.

जब महिला को पुलिस पकड़ने आई, तो उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पुलिसवालों को रोक दिया. उसे लग रहा था कि कहीं आगे उसकी गर्लफ्रेंड को परेशानियों का सामना ना करना पड़े. इसके बाद दोनों की काउंसलिंग की गई.

पेट के दर्द से 5 सालों से परेशान था बुजुर्ग, सर्जरी होने पर पेट से निकली 7 KG की हैरान करने वाली चीज

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, अपने ब्वॉयफ्रेंड को लड़की ने गुस्से में आकर करीब 52 थप्पड़ मारे. बताया जा रहा है कि लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड को काफी सपोर्ट करती है, लेकिन जब उसने चाइनीज वेलेंटाइन्स डे पर उसे स्मार्टफोन गिफ्ट नहीं किया, तो उसे गुस्सा आ गया और उसने रास्ते पर बवाल खड़ा कर दिया.

पाकिस्तान की अनोखी जगह, जहां 80 साल की औरते दिखतीं हैं जवां और खूबसूरत, 90 साल के पुरुष...

मामला खत्म होने के बाद जब लड़की को पुलिसवालों ने छोड़ा तो उसने कहा कि वे आगे ऐसी हरकत नहीं करेगी.

First published: 27 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी