Home » अजब गजब » China Man Sleeps with his ill daughter in the grave everyday
 

अपनी बेटी के साथ हर रोज कब्र में सोता है ये शख्स, वजह जानकर चौंक जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 10:09 IST

एक पिता अपने बच्चों की कितना प्यार करता है. इसका एक जीता जागता सबूत चीन में देखने को मिला. जहां एक शख्स अपनी मासूम बेटी के साथ हर रोज कब्र में सोता है. जिसकी वजह उसकी बेटी का बीमार होना है. उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये शख्स हर रोज अपनी बेटी के साथ कब्र में सोता है और उसे खुश करने के लिए कब्र में ही खेलता है. इसके पीछे की वजह जानकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. दरअसल, चीन के सिचुआन प्रांत में झांग लेयोंग नाम का एक शख्स की अपनी मासूम सी बेटी के साथ कब्र में सोता है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगी हैं. तस्वीरों में ये शख्स अपनी बेटी के साथ एक कब्र नुमा गड्ढे के अंदर खेलता नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक जब इस शख्स से इस मामले में पूछा गया तो उसने एक हैरान करने वाली बात कही. शख्स ने बताया कि ये कब्र उसकी बेटी की है. जिसके साथ वो हर रोज कब्र में खेलता है. जब उससे पूछा गया कि जब बेटी जिंदा है तो उसकी कब्र क्यों खोदी गई. तो उसने दिख झकझोर देने वाली कहानी सुनाई.

झांग लेयोंग ने बताया की उनकी बेटी को जन्म से ही एक गंभीर रक्त विकार है यानी ब्लड डिसऑर्डर की बिमारी है. इस बिमारी के इलाज में झांग और उसका परिवार लाखों रूपए खर्च कर चुके हैं पर उनकी बच्ची ठीक नहीं हो पा रही है. डॉक्टर भी कह चुके है की उनकी बच्ची के पास ज्यादा दिन नहीं हैं.

बता दें कि झांग पेशे से किसान है और उनके परिवार की आमदनी भी कुछ खास नहीं है. बच्ची के इलाज के लिए उन्होंने बाहर के लोगों से कर्ज लिया था और उन्हें और कर्ज भी नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में हारकर झांग सब काम छोड़ कर अपनी बच्ची के साथ समय बिता रहे हैं.

बच्ची के साथ कब्र में खेलना और सोना भी वो सबकुछ अपनी बच्ची के लिए कर रहे हैं. वो अपनी बच्ची को खुश देखना चाहते हैं. झांस ने अपने खेत में ही बच्ची के लिए कब्र खोदी है. झांग रोजाना वहां आते हैं और बच्ची के साथ वक्त बिताते हैं. झांग का कहना है कि ऐसा करने से उनकी बच्ची का दिल यहां लग जाएगा. जिससे मौत के बात उसे कब्र में सुकून मिलेगा.

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद तमाम लोगों ने झांग तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है. जिससे उनकी बेटी की इलाज कराया जा सके.

ये भी पढ़ें- इस शख्स ने बनाई 'रॉयल वेडिंग' कार, शादियों में देगी शाही लुक

First published: 5 July 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी