Home » अजब गजब » China pregnant girl claims she is virgin and never had boyfriend but she gave birth a baby
 

बिना यौन संबंध बनाए प्रेग्नेंट हो गई ये लड़की, डिलीवरी के बाद बोली- मैं तो वर्जिन हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 15:11 IST

क्या कोई महिला बिना संबंध बनाए प्रेग्नेंट हो सकती है? तो आपका जवाब ना में होगा, लेकिन चीन के गुइयांग शहर एक लड़की बिना संबंध बनाए प्रेग्नेंट हो गई. इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस लड़की को तेज पेट दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके बाद इस लड़की ने जो बात बताई उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, इस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो पता चला कि वो प्रेग्नेंट है. उसके बाद लड़की ने दावा किया है कि मेरा कभी कोई प्रेमी नहीं रहा और मैं अभी तक कुंवारी हूं, हालांकि इस लड़की ने अस्पताल मेें एक बच्चे को जन्म दिया. जो काफी हैरान कर देने वाला है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने जब जांच करनी शुरू की तो लड़की ने डॉक्टरों की बातों पर भरोसा करने से मना कर दिया. लड़की का कहना है कि उसने कभी सेक्स ही नहीं किया है और न ही उसका कोई बॉयफ्रेंड है. तो वो प्रेग्नेंट कैसे हो गई. बता दें कि बीते 15 फरवरी को गुइयांग इवनिंग पोस्ट के अनुसार गुइझोऊ प्रांत की राजधानी गुइयांग के एक अस्पताल में ये घटना घटी.

हालांकि जब डॉक्टरों ने इस लड़की से कहा कि हो सकता है कि कभी नशे की स्थिति में किसी से संबंध बना हो, लड़की ने बताया कि उसे शराब से एलर्जी है वह शराब को कभी छूती भी नहीं नहीं है. डॉक्टरों को इस मामले पर तब और आश्चर्य हुआ जब लड़की पढ़ी-लिखी होने के बाद भी ऐसा बोल रही थी.

डॉक्टरों का कहना है कि ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जब डिलिवरी से ठीक पहले ही लड़की को पता चला हो कि वह प्रेग्नेंट है. बताया जा रहा है कि इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है.

उसके बाद लड़की ने डॉक्टरों से जिद करने लगी कि पहले उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए, क्योंकि उसने कभी संबंध नहीं बनाए. उसके बाद डॉक्टरों ने काफी समझाने बुझाने के बाद उसे शांत किया. आखिर में अस्पताल ने लड़की पर एक आपातकालीन सी-सेक्शन करने के लिए सहमति व्यक्त की.

उसके बाद लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया. लेकिन लड़की ने नवजात बच्चे को पालने से इनकार कर दियाहालांकि अस्पताल ने उसके माता-पिता को नवजात बच्चा सौंप दिया. जबकि अभी परिवार ने ये तय नहीं किया है कि बच्चे को एडॉप्शन के लिए दिया जाए या नहीं.

ये भी पढ़ें- दुनिया की सबसे खतरनाक सीरियल किलर थी ये महिला, कुंवारी लड़कियों के खून से करती थी स्नान

First published: 20 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी