Home » अजब गजब » Chinese Man Adopts A Cute Dog To Remove Loneliness Turns Out To Be A Huge Rat
 

अकेलेपन की वजह से इस शख्स ने पाला था कुत्ता, जब सच्चाई पता चली तो रह गया दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 13:55 IST

चीन के एक शख्स ने अकेलापन दूर करने के लिए एक कुत्ता पाला था. लेकिन तीन दिन बार उसके साथ ऐसा हुआ जिसे जानकर वो दंग रह गया. क्योंकि जिसे उसने कुत्ता समझकर पाला था असल में वो कुत्ता नहीं बल्कि एक चूहा था. शंघाई पोस्ट के मुताबिक, यह घटना चीन के एक शख्स के साथ घटी.

जब इस आदमी ने एक डॉगी पाल लिया, किन कुछ दिन बाद उसे अहसास हुआ कि उसका पाला हुआ डॉगी वास्तव में एक चूहा है. शख्स के घटना के बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसके जवाब में दूसरे शख्स ने लिखा, 'अजीबोगरीब, क्या यह सच है? आप अकेले नहीं हैं जिसने इस जीव को कुत्‍ता माना है.

इस चूहे की हुलिया हूबहू कुत्ते जैसी है. इसे देखकर लोग हैरान हैं. वहीं ब्लॉग पोस्ट ने सितंबर माह में लिखी एक खबर में बताया कि यह जीव चूहा है या कुत्ता इस बात की दुविधा तब शुरू हुई जब शख्स अपने दोस्त के पास एक पहाड़ी गांव में गया. यहां उसने अपने दोस्त के घर के बाहर एक काले रंग का डॉगी देखा.

वह इसे डॉगी समझकर अपने घर ले आया. लेकिन उस वक्त कुछ अंधेरा था जिससे पता नहीं चल पाया कि यह एक चूहा है या कुत्ता. बाद में पता चलने में उसके दोस्त ने माफी भी मांगी है. इस शख्स ने सोशल मीडिया पर इस चूहे का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कुछ दिन जब उसने इसे अपने घर पर रखा तो देखा कि, कुत्तों की तरह नहीं भाग रहा और न ही इसके बाल भी कुत्तों की तरह उग रहे हैं.

इसके बाद शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से इसे पहचानने की अपील की. इसके बाद लोगों ने जल्द ही इसकी पहचान कर ली और बताया कि जिसे आप कुत्ता समझ रहे हैं वो एक 'बम्बू रैट' है जो कि सिर्फ बांस खाता है. बता दें कि बम्बू रैट सिर्फ चीन में ही मिलता है.

ये भी पढ़ें- अनोखा है इस महिला के मसाज करने का तरीका, मुंह से काटकर करती है बॉडी मसाज

First published: 17 October 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी