Home » अजब गजब » Chinese Man Bought A Luxury BMW Car With One Tonne Worth Of Coins
 

BMW खरीदने के लिए ट्रक में सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा शख्स, गिनने के लिए बुलाने पड़े बैंक से कर्मचारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 13:42 IST

हर इंसान जीवन में अपनी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहता है, जिसके लिए वो पूरी जिंदगी मेहनत करता है. लग्जरी कारों का शौक भी उनमें से एक है. चीन के एक शख्स ने अपना सपना पूरा करने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस शख्स की ख्वाहिश थी कि वो अपनी जिंदगी में एक बार BMW कार जरूर खरीदे. कार खरीदने के लिए वो एक ट्रक सिक्के लेकर शोरूम पहुंग गया. जिसे देखकर शोरूम मालिक हैरान रह गया. इन सिक्कों को गिनने के लिए उसे बैंक से कर्मचारी तक बुलाने पड़े.

दरअसल, चीन का यह शख्स अपने सपनों की कार को खरीदने के लिए सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था. पहले इस शख्स ने इन सिक्कों को 4 दिन में अपने दोस्तो की मदद से गिना. जिनकी संख्या 1 लाख 50 हजार थीपहले तो शोरूम के मैनेजर को चीन के टोंगरेन नाम के शहर में रहने वाले इस शख्स की बात पर यकीन नहीं आया कि वह सिक्के लेकर लग्जरी कार खरीदने आया है.

लेकिन सिक्कों का भरा ट्रक देखकर मैनेजर ने सिक्के गिनने के लिए बैंक में फोन कर 11 कर्मचारियों को बुलाया. उसके बाद 10 घंटे की मशक्कत के बाद 900 किलो वजन के ये सिक्के गिने गए.

सिक्कों की गिनती पुरी होने के बाद शोरूम तालियों से गूंज उठा और मैनेजर ने गाड़ी की चाबी इस शख्स को सौंप दी. इस शख्स के जज्बे की कहानी को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि कार खरीदने वाला यह शख्स एक बस ड्राइवर है. उसने बताया कि हमेशा से ही उसका सपना लग्जरी कार खरीदने का था, जिसके लिए वह काफी समय से सिक्के जमा कर रहा था. सिक्के जमा करते-करते उसे खुद ही पता नहीं चला कब उसके पास 50 लाख से अधिक रुपए जमा हो गए.

ये भी पढ़ें- इस गांव में भूत के डर से औरतों के कपड़े पहनने लगे लोग, घर के बाहर खड़ा किया बिजूका

First published: 8 October 2018, 13:42 IST
 
अगली कहानी