Home » अजब गजब » Chinese man declares love with bouquet made of 10,000 currency notes
 

गर्लफ्रेंड को नोटों का गुलदस्ता देकर किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2017, 16:58 IST
bouquet

लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए तरह-तरह के तोहफे की तलाश करते हैं. लेकिन चीन में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए फूलों के बजाय नोटों से बना गुलदस्ता भेंटकर अपने प्यार का इजहार किया.

लड़के का यह तरीका लड़की को इतना पसंद आया कि वह उसे मना ही नहीं कर पाई. यह अनोखा गुलदस्ता पाकर लड़की बेहद खुश हो गई. उसने कभी सोचा ही नहीं था कि कभी कोई लड़का उसे ऐसा गिफ्ट भी देगा. लड़के का कहना है कि वह गर्लफ्रेंड को कोई ऐसा तोहफा देना चाहता था, जिसे वह नापसंद न कर सके. इसके लिए लड़के ने गर्लफ्रेंड को नए नोटों से बना गुलदस्ता भेंट करने का फैसला लिया.

चांगचुंग शहर में रहने वाले लड़के ने बताया कि वह नए नोटों से बना गुलदस्ता लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के पास गया और कहा, 'हम कामना करते हैं कि नया साल आपके लिए बेहतर हो.' पूरे गुलदस्ते में 100-100 के चीनी युआन थे. बताया जा रहा है कि भारतीय कैरेंसी के मुताबिक गुलदस्ते में तकरीबन 97 हजार रुपए के नोट लगे थे.

लड़की को इंप्रेस करने के इस तरीके को सोशल मीडिया में काफी सराहा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि यह फूलों के गुलदस्ते से बेहतर विकल्प है. फूलों के गुलदस्ते कुछ दिन बाद सूख जाते हैं, लेकिन ये सदैव एक जैसे ही रहेंगे.

First published: 27 February 2017, 16:58 IST
 
अगली कहानी