Home » अजब गजब » Chinese Man Take Home Asian Black Bear Cub Mistakenly About Puppy
 

डॉगी समझ ऐसे खतरनाक जानवर को घर ले आया ये शख्स, सच्चाई जानकर निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 11:00 IST

कुत्ता इंसान का सबसे वफादार और करीबी जानवर है, इसीलिए ज्यादातर लोग अपने घर में कुत्ता पालना पसंद करते हैं. लोगों में कुत्ते की अलग-अलग नस्लें पालने का भी काफी क्रेज है. ऐसे में अगर कोई कुत्ते की जगह गलती से भालू के बच्चे को ले आए तो आप क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ चीन के एक शख्स के साथ जब वो पिल्ले की जगह भालू के बच्चे को घर ले आया.

जब उस आदमी को इस पिल्ले की असलियत पता चली तो वो हैरान रह गया. चीन के न्यू चाइना टीवी के मुताबिक एक शख्स पहाड़ों से एक पिल्ला लेकर आया था. ये पिल्ला उसको पहाड़ों में भटकता मिला था. इस शख्स ने घर लाकर इस पिल्ले की परवरिश शुरु कर दी.

ये शख्स तब हैरान रह गया जब उसने देखा कि वो पिल्ला दो पैरों पर चल रहा है. इस घटना के बारे में उस आदमी ने बताया कि इस पिल्ले का वजन 8 महीने में 80 किलो हो गया और वो 2 मीटर लंबा हो गया, तब मुझे अहसास हुआ कि जिसे वो कुत्ता समझकर पाल रहा है वो असल में भालू का बच्चा हैइस घटना के बाद भालू के बच्चे को उस शख्स ने पिंजरे में रखना शुरु कर दिया. लेकिन इस मामले में नया मोड तब आया जब स्थानीय वनकर्मियों को इस भालू के बारे में पता चल गया. उन्होंने इस भालू को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित जंगलों में भेज दिया.

ये भी पढ़ें- उड़ते विमान में एक-दूसरे से भिड़े यात्री तो इस देश ने भेज दिए फाइटर प्लेन

First published: 8 October 2018, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी