Home » अजब गजब » chinese Shopping centre offers girlfriends for rent but there is one very strict condition
 

यहां मात्र 14 रूपये खर्च कर बना सकते हैं गर्लफ्रेंड, लेकिन माननी होगी ये कड़ी शर्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 17:34 IST

लड़कियों के पीछे भागने वाले और सिंगल लोगों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि अब आपको किसी लड़की के पीछे भागने की जरूरत नहीं है. गर्लफ्रेंड बनाने की आपकी ख्वाहिश बस थोड़े पैसे खर्च कर पूरी हो जाएगी. और आपको गर्लफ्रेंड किराए पर मिल जाएगी. लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी सी सावधानी बरतने की जरूरत पड़ेगी.

दरअसल, दक्षिणी चीन के हुआन शहर में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर देना शुरु किया है. इस शॉपिंग सेंटर का नाम है वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स. आप जैसे ही इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स में प्रवेश करेंगे. आपको कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी. इनमें से आप जिसे चाहें चुन सकते हैं और बदले में उसके लिए सिर्फ 13.75 रुपए (11p - फिलिपीनो पीसो) देने होंगे.

गर्लफ्रेंड किराए पर लेने से पहले आपके सामने एक शर्त रखी जाएगी. वो शर्त ये कि आप लड़की को टच नहीं करेंगे. बता दें कि 13.75 रुपए में अपको मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट बिताने को मिलेंगे. इस दौरान वे उसके साथ शॉपिंग कर सकते हैं, लंच या डिनर कर सकते हैं. इस शॉपिंग सेंटर का कहना है कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा. क्योंकि वहां युवाओं में इसके लिए खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- जख्मी सांप का चला डेढ़ घंटे तक ऑपरेशन, बचाई गई जान

बता दें कि ये शॉपिंग सेंटर भी इसी तरह की स्कीम दे रहा है जैसा किहाइकु के फ्रैंडशिप कॉमर्शियल प्लाजा ने मात्र 13.75 रुपयों में एक घंटे के लिए छह बॉयफ्रेंड किराए पर उपलब्ध कराए थे. वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्पलेक्स की इस स्कीम को भी हुआन में काफी पसंद किया जा रहा है.

First published: 31 March 2018, 17:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी