Home » अजब गजब » Chinese woman throw her husband in river after caught his affair
 

पत्नी को चल गया पति के अफेयर का पता, उसके बाद हस्बैंड के बांधे हाथ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2020, 12:58 IST

पति-पत्नी के रिश्ते (Husband-Wife Relation) में विश्वास काफी अहमियत रखता है, ऐसे में अगर ये विश्वास थोड़ा सा भी डगमगाता है तो फिर इसे बर्दास्त करना बेहद मुश्किल हो जाता है. चीन (China) में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति के हाथ-पैर बांधकर नदी में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति के अफेयर (Affair) के बारे में पता चल गया तो वह गुस्से में लाल-पीली हो गई. बताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने पति को पिंजरे (Cage) में बंद किया.

उसके बाद पति के हाथ-पैर बांधकर नदी में फेंक दिया. टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना माओमिंग शहर ही है. जहां शुक्रवार को एक महिला ने अपने पति को नदी में फेंक दिया. यहां तक कि जब इस शख्स की पत्नी को उसके अफेयर के बारे में पता चला तो पहले तो उसने अपने पति को पिंजरे में कैद किया. ऐसा बताया जा रहा है कि चीन के सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका (Beloved) को रंगे हाथों पकड़ लिया था.


मेंढक का शिकार करने की कोशिश में सांप को पड़ गए जान के लाले, वीडियो में देखें कैसा हुआ हाल?

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें महिला का पति और उसकी प्रेमिका बिना कपड़ों के नजर आए. इससे पहले ही पत्नी ने अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ ही पकड़ लिया था. इस दौरान महिला के साथ कई और भी लोग थे. जिन्होंने महिला के पति के हाथ बांधे और उसे पिंजरे में डाल दिया. ये पिंजरा बांस का था.

ये है दुनिया की सबसे छोटी उम्र की मां, जिसने पांच साल की उम्र में दिया बच्चे को जन्म

प्लेन क्रैश के बाद ब्रेस्ट कैंसर को भी मात दे चुकी है 100 साल की ये दादी, अब कोरोना से भी जीती जंग

इसके बाद महिला के पति तो पिंजरे समेत नदी में फेंक दिया गया. हालांकि शख्स को बाकी लोगों ने पिंजरे से बाहर निकाल दिया. जिसका अभी एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है और पूरी मामले की जांच शुरु कर दी है.

इस फ्लू के कारण भारत में हुई थी दो करोड़ लोगों की मौत, महात्मा गांधी भी हो गए थे संक्रमित

First published: 26 November 2020, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी