Home » अजब गजब » Chocolate flood in road, fire brigade came to rescue people
 

जब सड़कों पर आया चॉकलेट का सैलाब, फायर ब्रिगेड की लेनी पड़ी मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2018, 11:08 IST

सड़कों पर कभी बारिश तो कभी किसी लीकेज के कारण अभी तक तो केवल पानी का ही सैलाब आता देखा गया है. लेकिन एक ऐसा भी अजूबा हुआ है जहां पर सड़को पर पानी नहीं बल्कि चॉकलेट की नदी बहती नदी देखी गई. ये कोई थोड़ी मात्रा में चॉकलेट नहीं बहाई गयी थी. बल्कि ये चॉकलेट की एक नदी थी जो कि खतरनाक साबित हो सकती थी. बड़े नुकसान के अंदेशे के चलते फायर ब्रिगेड को रेस्क्यू के लिए बुलाना पड़ा.

ये अजीब हादसा जर्मनी के एक शहर में हुआ है. जहां पर अचानक से सड़कों पर भारी मात्रा में चॉकलेट बहने लगी. नजारा देख कर ऐसा लग रहा था कि जैसे सड़क पर चॉकलेट की नदी बह निकली हो. दरअसल ये हादसा जर्मनी के वेस्टोनन नाम के शहर में हुआ. यहां पर एक स्वीट फैक्ट्री में मौजूद चॉकलेट के स्टोरेज टैंक में बड़ा लीकेज हो गया. इस लीकेज की वजह से ही चॉकलेट इस तरह से सड़क पर बहने लगा.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की मंदिरोें से हुई अरबों की कमाई, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक़ इस बड़े लीकेज की वजह से पूरा का पूरा एक टन चॉकलेट सड़कों पर बह गया. इसे साफ़ करने में फायर ब्रिगेड की भी मदद लेनी पड़ी. इससे पूरे शहर में ट्रैफिक बाधित रहा. इतनी बड़ी मात्रा में चॉकलेट बह जाने के बाद भी फैक्ट्री के प्रमुख ने कहा कि कोई खास नुकसान नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर इस चॉकलेट की नदी की तसवीरें बहुत जोरों से शेयर की जा रही हैं.

First published: 16 December 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी