Home » अजब गजब » cobra snake bite labour jhajjar haryana
 

कोबरा के साथ लोगों को खेल दिखा रहा था युवक, तभी गुस्से में चबा गया उसकी गर्दन और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2019, 10:10 IST

हरियाणा के झज्जर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स सांप का खेल दिखाते-दिखाते उसे चबा गया. जैसे ही उस व्यक्ति ने सांफ की गर्दन को चबाया उसकी हालात काफी खराब हो गई. गंभीर हालात में उस शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि झज्जर जिले के रायपुर गांव में एक मजदूर लोगों को सांपों के साथ अपनी खेल दिखा रहा थआ. इस दौरान करतब दिखाते-दिखाते उसने सांप की गर्दन चबा ली. इसके बाद उसकी तबियत काफी बिगड़ गई, जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

मृतक शख्स का नाम राजू (45) निवासी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ का बताया जा रहा है. राजू के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्त के साथ कुछ दिनों पहले ही हरियाणा मजदूरी करने आया था. गांव वालों के अनुसार, राजू पास की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था. यहीं से उसने करीब 6 फीट लंबा कोबरा पकड़ कर लाया था.

इस स्कूल के होस्टल में नहीं आ रहा था पानी, प्रिसिंपल ने जबरन 150 छात्रों के काट दिए बाल


राजू के साथ सांप देखकर गांव वाले घबरा गए. लेकिन वो उस सांप के साथ बेखौफ होकर खेलता रहा. तभी उसने कहा कि उसे सांपों से कभी डर नहीं लगता. इसके बाद उसके साथी ये वीडियो बनाने लगे.
इसी दौरान सांप ने राजू को डस लिया, जिसके बाद राजू ने कहा कि उसे कुछ नहीं होगा और वो सांप की मुंडी को अपने दांतों से चबा गया. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई. 

घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

हथियारों से लैस चोरों का बुजुर्ग दंपत्ति ने चप्पल-कुर्सी से किया सामना, लुटेरों को सिखाया ऐसा सबक, देखें वीडियो

First published: 15 August 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी