Home » अजब गजब » Puppy stolen at knifepoint during morning walk
 

सुबह की सैर के दौरान चोरों ने चाकू की नोक पर कुत्ते को किया चोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2019, 21:52 IST

अभी तक आपने ऐसी कई घटनाओं के बारे में सुना होगा जहां चोर बंदूक या चाकू की नोक पर किसी आदमी को अपना शिकात बनाते हैं और उसके पास मौजूद सभी कीमती चीजों की लूटपाट करते है. लंदन के बेलमोंट रोड इलाके में एक ऐसी ही घटना घटी, लेकिन इस दौरान चोरों ने चाकू की नोंक पर जिस चीज की उससे लूटपाट की उसके सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, एक महिला ने पुलिस को बाताया कि चोरों के चाकू के नोक पर उससे उसका कुत्ता ले लिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेफल(कुत्ते का नाम) जो छह महीने का है, सेंट ऑस्टेल में सोमवार सुबह लगभग 7 बजे चाकू की नोक पर उसके मालिक से ले लिया, जब वो सुबह की सैर पर निकले थे. इस बारे में डेवॉन और कॉर्नवाल पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने महिला से संपर्क किया और उसे धमकी दी अगर वो अपने कुत्ते को उन्हें नहीं सौंपेगी तो उसे वो चाकू से मार देंगे.


एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि संदिग्ध का लगभग 5 फीट 8 इंच लंबा है, उसने काले हुड पहना हुआ था और विदेशी लहजे में बात कर रहा था. पुलिस सार्जेंट स्टीव व्हाइट ने कहा,'वफ़ल का परिवार अपने पालतू कुत्ते की कॉल चोरी पर बहुत व्याकुल और परेशान है.' एक पुलिस प्रवक्ता ने आगे कहा,'इस अपराध से निपटने वाले पुलिस स्टेशन के मेरे और सभी अधिकारी उस परिवार(जिसका कुत्ता चोरी हुआ) के लिए बहुत दुख है. उनके साथ काफी बुरा हुआ है वो भी क्रिसमस के दौरान. मुझे यकीन है कि चोरी करने वाला व्यक्ति, उस परिवार का दोस्त, रिश्तेदार या पड़ोसी हो सकता है और जो वफ़ल को जानता है.'

First published: 23 December 2019, 21:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी