Home » अजब गजब » Corona virus: Man out in lockdown, Rhinoceros chase him, video viral
 

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स, गैंडे ने किया कुछ ऐसा, Video देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 13:07 IST

CoronaVirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन है. इस दौरान लोगों को घर से बाहर निकलने की मनाही है. भारत ही नहीं पड़ोसी देश नेपाल ने भी कोरोना वायरस के कारण एक सप्ताह के लॉकडाउन की घोषणी की थी. इस दौरान सड़कों पर जंगली जानवर आने लगे. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेपाल में खाली सड़क पर गैंडा देखा गया. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के एक ऑफिसर प्रवीण कासवान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स लॉकडाउन के दौरान बाहर निकला था. इस दौरान उसे गैंडे ने खदेड़ लिया. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है.

नेपाल ने 24 मार्च को एक सप्ताह के तालाबंदी की घोषणा की थी. अब इसे 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान नेपाल में सारे बाजार बंद कर दिए गए हैं. आम लोगों को घर से बाहर निकलने को मना किया गया है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्य बाजार के बाहर दुकानों के साथ सड़क पर एक गैंडा चल रहा था. यह गैंडा चितवन नेशनल पार्क से निकलकर बाजार के पास आ गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाहर निकलता है तो गैंडा उसे देखकर दौड़ लगा देता है. उस शख्स के पीछे गैंडा भागने लगता है. हालांकि किसी तरह शख्स तेजी से भागकर अपनी जान बचा लेता है और गैंडा आगे की तरफ निकल जाता है. 

Coronavirus: यूपी के गांव का नाम कोरौना, नाम पूछते ही लोग हो जाते हैं दूर

सावधान: हाथ के साथ-साथ करें मुंह की भी सफाई, वरना हो जाएंगी 40 से ज्यादा गंभीर बीमारियां

First published: 7 April 2020, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी