Home » अजब गजब » Coronavirus: TikTok youth make fun of masks on viral video, now tests positive from covid19
 

कोरोना वायरस: टिकटॉक यूजर ने उड़ाया था मास्क पहनने का मजाक, अब खुद निकला Covid19 पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2020, 20:25 IST

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है. इस बीच टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक टिकटॉक यूजर मास्क का मजाक उड़ाता दिखाई दे रहा है. मास्क का मजाक उड़ाना अब उसे महंगा पड़ गया. वह शख्स अब खुद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

टिकटॉक यूजर युवक मध्य प्रदेश के सागर जिले का रहने वाला है. उसने एक टिकटॉक वीडियो में कोरोना से बचने के लिए लोगों द्वारा मास्क के इस्तेमाल पर तंज कसा था. एक वायरल वीडियो में दिख रहा है कि देश में जब कोरोना तेजी से दस्तक दे रहा था, तब यह युवक एक बाइक पर बैठकर वीडियो शूट कर रहा था.

इस दौरान किसी ने उससे कहा कि मास्क लगा लो. तब युवक ने  मास्क पहनने से इनकार कर दिया था. युवक ने कहा था कि इस कपड़े के टुकड़े पर क्या भरोसा करना. भरोसा करना है तो उस ऊपर वाले (भगवान) पर करो. वहीं, वीडियो के दूसरे हिस्से में यह युवक मास्क को हवा में फेंकते दिख रहा है.

हालांकि कुछ दिन बाद उसमें कोरोना के लक्षण दिखे तो उसका जांच किया गया, जिसमें युवक कोरोना संक्रमित पाया गया. इसके बाद अधिकारियों ने अस्पताल जाकर उसका मोबाइल सीज कर दिया. वह युवक आइसोलेशन में भी टिकटॉक वीडियो अपलोड कर रहा था.

वीडियो में वह कह रहा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित है और अब लोगों से बात नहीं कर सकता. सागर जिले के सरकारी बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने जानकारी दी कि युवक की हालत स्थिर है.

कोरोना वायरस: लॉकडाउन हटाने के लिए केंद्र सरकार ने बनाई ये खास रणनीति- रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन

Coronavirus: ताजनगरी आगरा मेें एक दिन में बढ़ गए कोरोना के 12 मामले, मरीजों की संख्या हुई 104

Coronavirus: मुंबई के धारावी में सभी साढ़े सात लाख लोगों की होगी स्क्रीनिंग, 45 से ज्यादा संक्रमित

First published: 12 April 2020, 20:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी