Home » अजब गजब » Couple drink blood of each other to express love
 

प्यार जताने के लिए एक-दूसरे का ख़ून पीते हैं पति-पत्नी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 17:00 IST

दो लोग जब एक दूसरे से प्यार करते हैं तो उनके लिए फूल, सुंदर तोहफा जैसी चीजें लेकर आते हैं. हालांकि इस प्रेमी जोड़े की बात कुछ अलग है. एक दूसरे के प्रति प्यार जताने का इनका तरीका आम कपल्स से बिल्कुल अलग है. यह जोड़ा प्यार जताने के लिए एक दूसरे का खून पीता है. यह जानकर आप भी हैरान रह गए होंगे, लेकिन यह सच है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर इटली के इस अनोखे प्रेमी जोड़े की कहानी सुर्खियां बटोर रही है. भले ही आपको यह पढ़कर कर घिन आ रही हो, लेकिन इस प्रेमी जोड़े के लिए ये प्यार का इजहार करने का इनका अपना तरीका है. 30 वर्षीय मागो डेनिस और 20 साल की इलारिया एक दूसरे का खून पीकर प्यार जताते हैं. इस जोड़े ने खून पीने के कई वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किए हैं, जिसे देखकर लोग हैरान होते हैं.

इन दोनों की मुलाकात सर्कस में हुई थी और उसके बाद वे एक दूसरे को चाहने लगे. उन्होंने जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में पहली बार एक दूसरे का खून पिया, इसके बाद वो इसे बार-बार करने लगे. उनका मानना है कि ऐसा कर वे एक दूसरे के प्रति अपना समर्पण दर्शाते हैं.

ये प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून सीरिंज और सुई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से ख़ून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं. वो मानते हैं कि इससे उनके बीच प्यार बढ़ रहा है. गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है, इसलिए वो सीरिंज और सुई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी जाते हैं.

First published: 6 June 2017, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी