Home » अजब गजब » Couple Having Sex during Traffic Jam on Sunroof of his car To kill the Time in Russia
 

ट्रैफिक जाम में फंसा कपल अचानक कार की छत पर चढ़कर करने लगा ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 17:31 IST

बड़े-बड़े शहरों में जाम लगना आम बात है, कई बार जाम की वजह से लोगों को कई-कई घंटों तक गाड़ियों में फंसे रहना पड़ता है. जहां आप कोई काम नहीं कर सकते. लेकिन रूस में एक जोड़े ने जाम में ट्रैफिक जाम में फंसे होने पर टाइम पास करने का एक अनोखा तरीका निकाला. इस जोड़े ने जाम के दौरान टाइम पास करने के लिए सेक्स करना शुरु कर दिया.

इस जोड़े ने अपनी मर्सिडीज कार की सनरूफ खोली और खुलेआम सेक्स करने लगा. ये देखकर आसपास जाम में फंसे लोग हैरान रह गए. इसी दौरान किसी ने दोनों का सेक्स करता हुआ वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मामला रूस के सेंट पीटर्सबर्ग का है. जहां सेंट पीटर्सबर्ग रिंग रोड पर भारी जाम लगा हुआ था. सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंस गई . लोग परेशान हो रहे थे. तभी एक मर्सिडीज कार की छत के ऊपर का नजारा देखकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि एक महिला और पुरुष कार की छत बिना कपड़ों में थे और सेक्स कर रहे थे. लोगों ने उनका वीडियो बनाना शुरु कर दिया, बावजूद इसके उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा और वो अपनी मस्ती में लगे रहे.

स्थानीय मीडिया के मुताबित सेक्स करने के बाद दोनों एक दूसरे को किस करने लगे. हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि इस तरह सार्वजनिक रूप से सेक्स करने के जुर्म में पुलिस ने इस कपल को गिरफ्तार किया है कि नहीं. लेकिन जाम में फंसे इस कपल का सेक्स वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सैकड़ों लोग इस वीडियो को देख रहे हैं.

बता दें कि सेंट पीटर्सबर्ग रिंग रोड 142 किलोमीटर लंबा एक मोटरवे है जहां हमेशा वाहनों की आवाजाही लगी रहती है. ज्ञात हो कि सेंट पीटर्सबर्ग मॉस्को के बाद रूस का दूसरा सबसे बड़ा शहर है. जहां करीब 50 लाख लोग रहते हैं. वहीं मॉस्को की जनसंख्या करीब 62 लाख है. बाल्टिक सागर पर बनी रूस की सबसे महत्वपूर्ण बंदरगाह भी यहीं पर है.

ये भी पढ़ें- इस शख्स को लाइन तोड़कर लॉटरी खरीदने से हाथ लगा जैकपॉट, करोड़पति बनते ही किया ये काम

First published: 18 July 2018, 17:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी