Home » अजब गजब » #CoupleChallenge: A man did such post, favorite Hollywood actress responded
 

#CoupleChallenge को लेकर किया ऐसा पोस्ट, खुल गई किस्मत, फेवरेट हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 12:54 IST

#couplechallenge: सोशल मीडिया पर इन दिनों कपल और सिंगल चैंलेंज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच एक शख्स की किस्मत खुल गई है. दरअसल, लोग सोशल मीडिया पर आजकल कपल चैलेंज ट्रेंड में अपने जोड़े के साथ फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं. इस बीच जो सिंगल हैं, उनके लिए समस्या आ रही है.

हालांकि इस शख्स ने इसका भी हल निकाल लिया. ट्विटर पर आकाश नामक यूजर ने कपल चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपनी पसंदीदा हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटो शेयर कर दी. आकाश ने फोटोशॉप से अपनी पसंदीदा हॉलीवुड अभिनेत्री Alexandra Daddario की एक फोटो अपनी एक फोटो के साथ शेयर की.

फोटो में आकाश मास्क में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में फेमस अमेरिकन एक्ट्रेस Alexandra Daddario को उन्होंने फोटोशॉप की मदद से खेत के बीचो-बीच खड़ा कर दिया है. तस्वीर फोटोशॉप्ड है, लेकिन आकाश की क्रिएटिविटी जबरदस्त है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी बहुत मजेदार दिया है. आकाश ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "जलने वाले तो यही कहेंगे कि यह तस्वीर फोटोशॉप्ड है."

यह पोस्ट इतनी मजेदार है कि खुद एक्ट्रेस ने उनकी पोस्ट देख ली और रिट्वीट करते हुए कमेंट भी कर दिया. Alexandra ने जैसे ही यह फोटो रिट्वीट की, आकाश की यह पोस्ट ट्विटर पर वायरस हो गई. लोग उनके इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और बंदे की क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

अमेरिकन एक्ट्रेस ने आकाश के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "वाकई यह सप्ताह मजेदार रहा." एक्ट्रेस के ऐसा करते ही उनके ट्वीट को हजारों लाइक्स और री-ट्वीट्स मिलने लगे. इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. इसके अलावा 16 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है. Alexandra Daddario की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है.

Hero Rat: इस चूहे ने ऐसा क्या किया कि इसे बहादुरी के लिए मिला गोल्ड मेडल, दुनियाभर में हो रही तारीफ

Hungry Bear video: भूखे भालू ने दिखाई गजब की चतुराई, तेज बहते नदी के पानी में ऐसे किया मछली का शिकार

First published: 26 September 2020, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी