Home » अजब गजब » crocodile eaten alive puppy after boy throws into the lake in australia video goes viral
 

Video: लड़के ने जिंदा कुत्ता तालाब में फेंका, मगरमच्छ ने बनाया निवाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 10:16 IST

क्रूरता चाहे किसी के साथ की जाए उसे ठीक नहीं मानी जाती. इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का कुत्ते को तालाब में फेंकते दिखता है. उसके बाद जो होता है वो हैरान करने वाला है. दरअसल, लड़का जैसे ही कुत्ते को तालाब में फेंकता है उसके तुरंत बाद तालाब में मौजूद एक मगरमच्छ कुत्ते को जिंदा निगल जाता है.

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में इस नादानी की वजह से बच्चे की जान मुसीबत में फंसी, वीडियो वायरल

कुत्ते को तालाब में फेंकने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और इस पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. करीब 36 सेकेंड का ये वीडियो किसी को भी विचलित कर सकता है, डेलीमेल की खबर के मुताबिक बेहद चौंकाने वाला यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहे लड़के की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. वीडियो में एक व्हाइट पोलो शर्ट और कट-ऑफ जींस पहने ये लड़का ऊबड़-खाबड़ चट्टान से पानी के किनारे तक जाता हुआ दिखाई देता है.

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़का एक कुत्ते को पकड़े हुए है. वह कुत्ते की गर्दन से पकड़ता है और जोर से पानी की ओर उछाल देता है. पानी में गिरने के बाद कुत्ता जान बचाने के लिए तैरता दिखाई देता है. लेकिन तभी एक मगमच्छ उस पर हमला बोल देता है. मगरमच्छ के आगे कुत्ता एकदम असहाय पड़ जाता है और मगरमच्छ उसे जिंदा निगल जाता है. इस वीडियो को डीसी वोल्ट नाम के यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोगों में भारी रोष है.

First published: 27 February 2018, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी