Home » अजब गजब » Dangerous Starving Dog Eats Alive Old Man In England
 

भूख से तड़प रहा था कुत्ता, खाने की खुशबू मिलते ही किया कुछ ऐसा कि मालिक को जाना पड़ा जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 16:16 IST

कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार जानवर माना जाता है, लेकिन जानवर तो आखिर जानवर होता है. ऐसे में कई बार वो अपने मालिक को ही मुसीबत में डाल देता है. जैसा कि इंग्लैंड के लिवरपूल इलाके में देखने को मिला. जब एक भूखा कुत्ता खूंखार हो गया. ये कहानी पढ़कर यकीनन आप भी कुत्ता पालने से पहले कई बार सोचेंगे.

दरअसल, इंग्लैंड के लिवरपूल इलाके में एक बुल मास्टिफ डॉग एक 80 साल के वृद्ध को मारकर खा गया. कुत्ता जब इस बुजुर्ग को खा रहा था तब कुत्ते की दो मालकिन ये सब नजारा देखती रहीं. उन्होंने बुजुर्ग को बचाने की कोशिश नहीं की. बाद में पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि दोनों मालकिनों ने अपने कुत्ते को करीब 45 घंटे से खाना नहीं दिया था. पुलिस के मुताबिक कुत्ते को आंगन में छोड़ दिया गया था, भरी गर्मी में न तो उसे पानी मिला और न ही कुछ भी खाने को मिला. तभी इस कुत्ते को पड़ोस में रहने वाले 80 साल के क्लिफोर्ड क्लार्क के घर से खाने की खुशबू आ गई. उसके बाद का नजारा हैरान करने वाला था. बताया जा रहा है कि जैसे ही क्लिफोर्ड क्लार्क ने किचन का पिछला दरवाजा खोला, कुत्ते ने उनपर हमला कर दिया और उसे मारकर खा गया.

इस घटना के बाद पड़ोसियों ने बताया कि आवाज सुनकर कई लोगों ने पुलिस में शिकायत की. वहीं कुत्ते की मालकिन ने देखने के बावजूद उस शख्स को नहीं बचाया. लेकिन दोनों महिलाओं का कहना है कि वह उस वक्त घर पर नहीं थी. बताया जा रहा है कि कुत्ता इतना खूंखार हो गया था कि मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उसने हमला कर दिया.

कुत्ते ने पुलिसकर्मियों की बंदूक भी चबाने की कोशिश की. उसके बाद पुलिस को अपने बचाव में गोली चलानी पड़ीकोर्ट ने इस गैर इरादतन हत्या का मामला बताया और कहा कि ये सब मानव भूल की वजह से हुआ. क्योंकि अगर दोनों महिलाएं कुत्ते को खाना खिलाती या उसे रोकने की कोशिश करतीं तो बुजुर्ग शख्स की जान बचाई जा सकती थी.

ये भी पढ़ें- यहां विरोध प्रदर्शन के लिए सड़क पर जूते छोड़ रही महिलाएं, वजह है कुछ खास

First published: 7 December 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी