Home » अजब गजब » Delhi: Thief stolen laptop and wrote apology mail it is viral on twitter
 

लैपटॉप चोरी करने के बाद चोर ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही है भर-भरकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2018, 14:10 IST

एक चोर ने एक स्टूडेंट का टैपटॉप चोरी के बाद कुछ ऐसा काम किया कि वह सोशल मीडिया का स्टार बन गया है. लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, चोर ने लैपटॉप चोरी करने के बाद वहां पर एक माफीनामा लेटर लिखकर छोड़ा था. 

ईमेल में चोर ने लिखा, "लैपटॉप चोरी करने के लिए वह स्टूडेंट से माफी मांग रहा है. उसके लैपटॉप में उसका कोई असाइनमेंट है या फिर यूनिवर्सिटी का कोई जरुरी डॉक्यूमेंट्स है तो वह उसे वापस कर देगा. मैं तुम्हारा लैपटॉप चुराने के लिए माफी चाहता हूं, मैं बहुत गरीब हूं और मुझे पैसों की सख्त जरूरत है."

 

चोर ने लिखा, "मैंने तुम्हारा पर्स और फोन छोड़ दिया है ताकि तुम्हें ज्यादा दिक्कत ना हो." इसके बाद स्टीव वैलेंटाइन नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर इस लेटर को शेयर किया है जिसके बाद ये चंद मिनटों में वायरल हो गया. स्टीव ने अपने दोस्त को मिले ईमेल को भी ट्विटर पर शेयर किया. यह ईमेल चोर ने उसके दोस्त को भेजा था. ये ईमेल लेटर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

पढ़ें- 200 सालों में भी भारत के इस खौफनाक इलाके में कब्जा नहीं कर पाए थे ब्रिटिश, डरकर भाग आई पुलिस

जब से इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है, तब से इसे लेकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक दिन के भीतर ही इस ट्वीट को 59,000 रीट्वीट और 1.8 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. 

First published: 30 November 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी