Home » अजब गजब » Delhi: Woman stabbed Flipkart delivery man over 20 times as the phone she ordered reach late
 

फोन मिलने में हुई देरी तो Flipkart के डिलीवरी मैन को महिला ने 20 बार घोंपा चाकू

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 17:29 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूं तो हर व्यक्ति जो ऑनलाइन शॉपिंग करता है, अपने प्रोडक्ट को जल्द से जल्द पाने का इंतजार करता है. लेकिन दिल्ली की एक महिला ने तो हद ही कर दी और Flipkart पर ऑर्डर किया नया फोन मिलने में देरी होने पर, डिलीवरी करने आए व्यक्ति को 20 बार चाकू घोंपा. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

द हिंदू में छपी खबर के मुताबिक यह हैरान कर देने वाली घटना है दिल्ली के निहाल विहार क्षेत्र की. यहां रहने वाली पेशे से वकील 30 वर्षीय महिला कमल दीप ने कुछ दिन पहले Flipkart पर मोबाइल ऑर्डर किया था. ऑर्डर पहुंचने में देरी होने पर कमल दीप और उसके भाई स्कूल वैन ड्राइवर जितेंदर सिंह (32) ने अंबिका एन्क्लेव, निहाल विहार निवासी डिलीवरी मैन केशव (28) पर हमला कर दिया. दोनों ने उस पर 20 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया और उसे मारने के लिए गर्दन में जूते के फीते बांधे. इतना ही नहीं दोनों ने उसके पास से कलेक्शन के 40 हजार रुपये भी लूट लिए और रात में उसे एक नाले के पास फेंक दिया.

बुधवार को पुलिस ने कमल दीप और जितेंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने 21 मार्च की रात को पीसीआर पर एक फोन कॉल रिसीव की जिसमें चंदन विहार के पास एक नाले के बगल में घायल व्यक्ति के पड़े होने की जानकारी दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पीड़ित को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया.

द हिंदू से बातचीत में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "घायल की पहचान निहाल विहार के अंबिका एन्क्लेव में रहने वाले केशव के रूप में हुई. उसने 24 मार्च को अपना बयान दर्ज कराया और इसके आधार पर आरोपी गिरफ्तार किए गए. घटनास्थल के नजदीक की सीसीटीवी फुटेज ने भी मामले को सुलझाने में पुलिस की मदद की."

पीड़ित केशव के बयान के मुताबिक वो Flipkart के लिए काम करता है. उसने बताया कि बीते 21 मार्च को इस महिला ने लगातार कई बार फोन कॉल की और ऑर्डर किए गए 11 हजार रुपये के मोबाइल फोन की डिलीवरी में देरी होने की शिकायत की.

पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक क्योंकि वो इलाके में नया था, इसलिए वह घर नहीं ढूंढ़ पाया. जब वो उसके घर पहुंचा तो महिला ने कथितरूप से उसके ऊपर चिल्लाना शरू कर दिया और वो जाकर किचन से चाकू ले आई. शोर-शराबा होने पर उसका भाई आ गया, लेकिन महिला ने उससे कहा कि या तो वो मामले से अलग रहे या फिर डिलीवरी मैन को सबक सिखाए.

इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके ऊपर 20 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया और जूते का फीता उसके गले में बांधकर जान लेने की भी कोशिश की. उन दोनों ने 40 हजार रुपये नगद भी लूट लिए और देर रात उसे एक नाले के पास फेंक दिया.

पुलिस का कहना है कि पहले तो आरोपियों ने उन्हें गलत जानकारी देने की कोशिश की लेकिन घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह मामला रिकॉर्ड हो चुका था, जिसमें साफ दिख रहा था कि डिलीवरी मैन घर में घुसता है और बाद में उसकी बॉडी बिल्डिंग से निकाली जाती है. पुलिस ने कथितरूप से घटनास्थल से 40 हजार रुपये की नगदी, खून से सना तौलिया, चाकू और जूते का फीता बरामद कर लिया है.

वहीं, Flipkart ने घटना की जानकारी मिलने के बाद इस हमले को अपने डिलीवरी ब्वॉयज के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. कंपनी पीड़ित को सबसे बेहतर इलाज मिले और वो जल्द ठीक हो, इसके लिए प्रयास कर रही है. 

First published: 29 March 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी