Home » अजब गजब » Do you know about Coca Cola various flavors including latest Ginger Coca Cola launched in Australia
 

जानिए कोका कोला के नए फ्लेवर के बारे में

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2016, 17:54 IST
(ट्विटर)

दुनिया में सॉफ्ट ड्रिंक्स की मशहूर कंपनी कोका कोला अपने ग्राहकों के लिए नया फ्लेवर लेकर आई है. सोमवार को कोका कोला ने ऑस्ट्रेलिया में अपने अनोखे फ्लेवर वाले फिज्जी ड्रिंक को पेश किया.

कोका कोला इससे पहले अमेरिका में ब्लैक चेरी, ब्रिटेन, कनाडा और अमेरिका में वनीला, ब्रिटेन, लैत्विया और रूस में ऑरेंज और जापान में ग्रीन टी वाला फ्लेवर पेश कर चुकी है. 

जबकि सोमवार को दुनिया का पहला और बिल्कुल सटीक वक्त पर पेश किया गया 'जिंजर फ्लेवर' ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सामने आया. 

कोका कोला ने अपने इस 'जिंजर फ्लेवर' को पेश करने के साथ लिखा, "ग्रेट कोक टेस्ट विद अ रिफ्रेशिंग जिंजर ट्विस्ट." जिंजर फ्लेवर वाली कोका कोला की बोलतें और कैन अपने क्लासिक यानी लाल रूप-रंग में नजर आती हैं और इनका ढक्कन गोल्डन है.

कोका कोला द्वारा जारी बयान के मुताबिक जिंजर फ्लेवर वाले कई ड्रिंक्स को खरीदने में आए उछाल के बाद इसे लॉन्च किया गया. 

यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी को उम्मीद है कि उसकी यह सीमित वक्त के लिए की गई पेशकश स्वास्थ्य के लिए जागरुक होते ग्राहकों के बीच गिरती बिक्री को उठाने में कामयाब साबित हो सकती है.

हालांकि इस ड्रिंक के स्वाद को लेकर तमाम प्रतिक्रियाएं आई हैं और कुछ ने तो इसे लाजवाब बताया है. 

जिंजर फैंस के लिए यह काफी बेहतर स्वाद साबित हो सकता है. हालांकि बता दें कि इस ड्रिंक में हकीकत में जिंजर नहीं मिला है बल्कि जिंजर फ्लेवर मिला है.

First published: 6 November 2016, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी