Home » अजब गजब » Doctor removes 39 magnetic balls from teenager private part in China
 

इस युवक के प्राइवेट पार्ट में हो रहा था तेज दर्द, एक्स-रे में आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 11:11 IST

चीन के हुबेई प्रांत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसे जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, वुहान में एक 12 साल के लड़के के पेट में तेज दर्द हो रहा था. उसके बाद उस लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसका एक्स-रे कराया. जब एक्स-रे रिपोर्ट आई तो डॉक्टर हैरान रह गए.

दरअसल, 12 साल के इस लड़के को इलाज के लिए 13 जनवरी को वुहान चिल्ड्रन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्स-रे रिपोर्ट देखकर डॉक्टरों के होश उड़ गए. क्योंकि एक्स-रे में डॉक्टरों को लड़के के प्राइवेट पार्ट में चुंबक की 39 गोलियां डाल दिखाई दीं. ये गोलियां खुद लड़के ने अपने पेट में डाली थीं. जो उसके प्राइवेट पार्ट तक पहुंच गई.

 

जिसके बाद उसे भयंकर दर्द होने लगा था. वुहान चिल्ड्रन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट में फंसे चुंबक के छर्रों को निकालने के लिए सर्जरी की गई. अस्पताल के डॉक्टर वांग जुन इस मामले को देखकर पूरी तरह से हैरान हैं.

लड़के ने अस्पताल में डॉक्टरों को बताया कि उसने जिज्ञासा में आकर अपने प्राइवेट पार्ट में चुंबकीय छर्रे घुसा लिए थे. डॉक्टरों ने मुताबिक, लड़के ने उन्हें बताया कि वह जिज्ञासा में आकर ऐसा किया. चुंबकीय छर्रों को बुकीबॉल्स कहा जाता है. डॉक्टरों ने लड़के की एक्स-रे रिपोर्ट में देखा कि चुंबकीय छर्रे इकट्ठे होकर 'U' के आकार में अंदर पड़े हुए थे. लड़के के प्राइवेट पार्ट से छर्रे निकालने के लिए डॉक्टरों ने एक सर्जरी की.

खबरों के मुताबिक डॉक्टर वांग ने बताया कि चुंबकीय गोलियों को बाहर निकालना असंभव है. डॉक्टर ने बताया कि यदि आप इसे गलत तरीके से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं तो छर्रों का रास्ता बदल जाएगा, जिससे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा सकता है.

ये भी पढ़ें- रोज बॉर्डर पार कर स्कूल जाते हैं इस देश के बच्चे, पासपोर्ट के बिना नहीं होती किसी की एंट्री

First published: 8 February 2019, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी