Home » अजब गजब » Doctors remove 115 metal nails mans body in bundi
 

युवक के पेट में अचानक हुआ दर्द, हॉस्पीटल पहुंचा तो निकली ऐसी चीज जिसे देख डॉक्टर के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 17:10 IST

राजस्थान के बूंदी जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक के पेट से ऐसी चीज निकली है, जिसे देखकर डॉक्टर्स भी दंग रह गए हैं. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार है. वे एक संयुक्त परिवार में रहता है और चार बेटों का बाप है.

जानकारी अनुसार, बूंदी जिले के जिला अस्पताला में एक युवक को भर्ती कराया गया, जिसके पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा है. जब युवका के पेट का एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया, तो डॉक्टर्स देकर चौंक गए.

दरअसल, युवक के पेट में कोई खाने-पीने की चीज नहीं बल्कि कीलों के गुच्छे नजर आएग. डॉक्टर्स ने सोमवार को युवक का ऑपरेशन कर उसके पेट से करीब 115 कीलें निकालीं. डॉक्टर्स के मुताबिक, इन कीलों का वजन करीब 100 ग्राम था. पेट में इतनी भारी मात्रा में कील देखकर डॉक्टर भी सोच में पड़ गए हैं कि आखिर युवक के पेट में कील गई कैसे.

इस बारे में युवक के छोटे भाई ने कहा कि वह शहर में घूमता रहता है. घर से सुबह निकलता है, तो सीधे रात को ही लौटता है. इसलिए हम नहीं बता सकते कि आखिर भाई के पेट में इतनी सारी कीलें कहां से आई. युवक के भाई ने बताया कि वह करीब 25 सालों से मानसिक रूप से बीमार है.

गर्लफ्रेंड बार-बार करती थी कॉल इसलिए नहीं हो पाया पास, परीक्षा में फेल होने पर युवक ने मांगे पैसे और फिर...

First published: 14 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी