Home » अजब गजब » drunk air hostess arrested and fired from the job
 

उड़ते विमान में नहीं खड़ी हो पा रही थी एयरहोस्टेस, गिरा रही थी यात्रियों के सामान और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2019, 9:10 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

विमान में आपने देखा होगा कि एयर होस्टेज अक्सर विमान यात्रियों की मदद करते नजर आती रहती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां विमान यात्रियों को एयर होस्टेज की मदद करनी पड़ी. दरअसल, इस फ्लाइट की एयर होस्टेज इतनी ज्यादा नशे में थी कि उसे यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर विमान ने कहां लैंड किया है. अमेरिका की यूनाइटेड एक्सप्रेस की फ्लाइट में काम कर रही एयरहोस्टेस की नशे से इतनी ज्यादा हालत खराब थी कि उसे विमान में बैठे पैसेंजरों की मदद लेनी पड़ी.

अमेरिका के विसकॉनसिन की रहने वाली जुलिआने मार्च (49) को नौकरी से हटा दिया गया है. इसके साथ ही एयर होस्टेज पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. जांच में पता चला कि एयर होस्टेज ने अपनी लिमिट से 5 गुना अधिक शराब पी थी.


प्रतीकात्मक तस्वीर

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शिकागो से इंडियाना जा रही सुबह की फ्लाइट में महिला 2 अगस्त को अपनी सर्विस देने वाली थी. लेकिन वहां कुछ यात्रियों ने देखा कि महिला ना तो सही से खड़ी हो पा रही थी और ना ही सेफ्टी मैसेज दे पा रही थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

एयरलाइन को एक शख्स ने ट्वीट कर बताया, "ऐसा लगता है कि हमारी फ्लाइट अटेंडेंट नशे में है. वह ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही है और वह यात्रियों के सामानों को भी गिरा रही है." वहीं, एक अन्य यात्री ने बताया कि इस फ्लाइट में सिर्फ एक ही अटेंडेंट थी. उसका लगातार फोन बज रहा था लेकिन वह रिसीव नहीं कर रही थी. पायलट भी उससे बात नहीं कर पा रहा था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गिरफ्तारी के बाद महिला ने बताया कि फ्लाइट से पहले वोडका पी थी.

Video: जाल के अंदर चमगादड़ और मकड़ी के बीच हुई भीषण जंग, देखें किसने मारी बाजी

First published: 12 August 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी