Home » अजब गजब » Drunk British Couple Bought Sri Lanka Hotel For Rs 29 Lakh During Honeymoon
 

हनीमून मनाने गया ये कपल, जमकर पी शराब और फिर नशे में कर बैठा ऐसी हरकत कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 12:08 IST

शादी के बाद हर कपल हनीमून पर जाना पसंद करता है, लेकिन कई बार हनीमून के दौरान कपल ऐसी गलती कर बैठते हैं जो हनीमून का मजा किरकिरा कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के कपल के साथ जब उन्होंने अपने हनीमून के दौरान शराब पी ली और फिर उसके बाद जो हुआ उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, ब्रिटेन के रहने वाले गीना लेयोन और मार्क की नई-नई शादी हुई थी. दोनों हनीमून मनाने के लिए श्रीलंका आए हुए थे. होटल में पहली रात रुकने पर ही दोनों ने जमकर शराब पीली. इस दौरान दोनों करीब रम के 12 पेग पी गए. शराब के नशे में इस कपल ने पूरा का पूरा होटल खरीद लिया. यही नहीं नशे में धुत्त होकर उन्होंने उसी होटल को खरीदने का मन बना लिया, जिसमें वो रुके हुए थे.

ब्रिटिश अखबार द मिरर की खबर के मुताबिक, ये बात पिछले साल की है. श्रीलंका के तांगाले में गिना और मार्क को पता चला कि जिस होटल में वो ठहरे हुए हैं, उसकी लीज जल्द ही पूरी होने वाली है. इसके बाद उन्होंने नशे में ही इस होटल को लीज पर लेने का निर्णय किया.

नशे में ही दोनों ने हिसाब लगाना शुरू किया और एक बिजनेस प्लान भी बना लिया. फिर दोनों ने होटल मालिक को इस होटल के बदले 30000 पाउंड यानि करीब 29 लाख रुपए का ऑफर किया, जिसे होटल मालिक ने स्वीकार कर लिया.

इसके बाद 15 हजार पाउंड पहले साल और बाकी के 15 हजार पाउंड दूसरे साल देने की बात कही गई. कपल के मुताबिक, जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया. हालांकि, कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा. आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के बीच आया कुत्ता और ऐसे टूट गई शादी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 14 October 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी