Home » अजब गजब » drunk man pays one lakh rupees bill after drop 300 kilometer away from his home by Uber cab
 

शराबी ने नशे में बुक की कैब, 1 लाख का बिल देखते ही उतरा सारा नशा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 11:42 IST

अक्सर लोगों को चेतावनी दी जाती है कि शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, क्योंकि इससे आप अपनी जिंदगी तो खतरे में डालते ही हैं साथ ही दूसरी की जिंदगी भी खतरे में पड़ जाती है. वहीं, अमेरिका में शराब का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक शराबी को कैब के एक लाख रुपए चुकाने पड़े. यहां तक कि वह ड्राइविंग सीट पर बैठा तक नहीं था.

दरअसल, इस नशे में चूर व्यक्ति ने एक कैब हायर की थी, जिसका उसे 1,635.93 डॉलर यानी 1.6 लाख रुपए चुकाने पड़े. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैन्नी बेचमैन नाम के इस व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की. इस दौरान बेचमैन ने बहुत ज्यादा शराब पी ली और वह अपने होश में नहीं रहा. लिहाजा सुरक्षित घर पहुंचने के लिए उसने उबर सर्च की और फोन किया.

 

नशे में बुरी तरह से धुत्त होने के कारण कैन्नी बेचमैन ने एप में गलत ड्रॉप लोकेशन डाल दी, जो उसके घर से करीब 300 मील दूर थी. टीआईएमई की खबर के मुताबिक, कैन्नी बेचमैन ने अपने दोस्तों के साथ वेस्ट वर्जीनिया के मोर्गनटाउन में पार्टी की थी. लेकिन उसका घर वेस्ट वर्जीनिया के यूनिवर्सिटी कैंपस में है.

ये भी पढ़ेंः 2 बीवियां रखने पर मकान देगी इस देश की सरकार

वहीं, पार्टी के बाद घर जाने के लिए बेचमैन ने कैब ली तो उसने घर की ड्रॉप लोकेशन न्यू जर्सी स्थित ग्लोसेसटर काउंटी की सिलेक्ट कर दी और यह पंगा हो गया. बेचमैन का होम टाउन वैसे ग्लोसेसटर काउंटी ही है, लेकिन वह वेस्ट वर्जीनिया में रहता है. इतना ही नहीं, जब वह कैब बुक कर रहा था तो उसने उबर एक्सएल चुन लिया, जिसमें छह सवारी बैठ सकती हैं.

इस सफर के दो घंटे बाद जब नशे में धुत्त कैन्नी बेचमैन की आंख खुली तो उसे नहीं पता था कि उसके साथ क्या हो रहा है और ड्राइवर कौन है? जब बेचमैन को पता चला कि वह घर से बहुत दूर निकल आया है तो उसने राइड जारी रखी, क्योंकि वह जानता था कि अगर वह वापस कैंपस गया तो काफी देर हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः इस गांव में मर्द पहन रहे हैं औरतों के कपड़े, हैरान करने वाली है वजह

मीडिया से बातचीत के दौरान कैन्नी बेचमैन ने कहा, “सफर खत्म हुआ तो मैंने देखा कि कितने पैसे हुए हैं. उसे देखकर मेरी प्रतिक्रिया थी ठीक है, लेकिन यह पागलपन है.” वहीं, उबर ने भी इस मामले की पुष्टि की है. उबर का कहना है कि यात्री को अपना पूरा पैसा भरना होगा.

First published: 6 March 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी