Home » अजब गजब » Family Believes Pope’s Kiss Head Helped Shrink Baby Girl’s Brain Tumor
 

इस बच्ची के साथ हुआ चमत्कार, बिना सर्जरी ऐसे खत्म हो गया ब्रेन ट्यूमर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 14:21 IST

अमेरिका के पेंसिल्वानिया में एक बच्ची के साथ एक अद्भुत घटना घटी. जब ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित ये बच्ची बिल्कुल सही हो गई. वो भी बिना किसी सर्जरी के. बच्ची के मां-बाप का कहना है कि उनकी बेटी की जिंदगी पोप फ्रांसिस की वजह से बच गई, क्योंकि उन्होंने उनके बेटी के माथे पर किस किया था. जिससे बच्ची का ब्रेन ट्यूमर खत्म हो गया.

बात तीन साल पहले की है, जब अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक जुलूस के दौरान ईसाईयों के सबसे बड़े धर्मगुरु पोप फ्रांसिस ने एक साल की गियाना के सिर को चूमा था. उन दिनों मासूम गियाना ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं. उसके बाद से ही गियाना की सेहत में तेजी से सुधार होने लगा. बच्ची की मां क्रिस्टन मासिसेंटोनियों ने एक टीवी चैनल को बताया कि, “वो बेहतर और मजबूत हो रही थी. पोप फ्रांसिस के एक किस के बाद से ही वो सब चीजों की ओर ध्यान देने लगी.”

बच्ची के मां-बाप ने उनकी बेटी के माथे पर किए गए पोप फ्रांसिस के किस को किसी चमत्कार की तरह बताया. खबरों के मुताबिक गिनाया का जब अगस्त में सीटी स्केन किया गया तो वो ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी.

जब उसका दोबारा नवंबर में सीटी स्केन किया गया तो ब्रेन ट्यूमर खत्म होने के कगार पर था. और उसके बाद बच्ची का ब्रेन ट्यूमर एकदम खत्म हो गया. अब बच्ची पूरी तरह से ठीक है. इस अद्भुत घटना से डॉक्टर भी हैरान हैं. बच्ची के मां-बाप का कहना है कि यह सब पोप फ्रांसिस के आशीर्वाद से हुआ है.

ये भी पढ़ें- इस महिला ने प्रेग्नेंसी का बनाया अनोखा रिकॉर्ड, जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 7 October 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी