Home » अजब गजब » Fast Food worker bathing in restaurant sink Fired after Video Viral
 

रेस्टोरेंट के किचन के सिंक में नहा रहा था यह व्यक्ति, वीडियो हुआ वायरल तो गई नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 18:03 IST

अमेरिक के ग्रीनविले वेंडाइस नामक रेस्टोरेंट चेन में काम करने वाले व्यक्ति का टिकटॉक वीडियो काफी वाययल हुआ जिसके बाद उस व्यक्ति को रेस्टोरेंट ने काम से निकाल दिया. पहली बार सुनने में यह बात आपको हैरान कर देगी लेकिन जब आपको इस व्यक्ति का कारनामा पता चलेगा को आप और ज्यादा हैरान हो जाएंगे. दरअसल, इस व्यक्ति का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं उसमें वो उसके रेस्तरां में लगे एक सिंक में नहाते हुए देखा जा रहा है. बता दें, रेस्तरां इस सिंक का इस्तेमाल खाना को तलने के लिए करता था.

इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति अपने कंधे तक साबुन के पानी से भरे सिंक में बैठे है जबकि एक अन्य व्यक्ति पानी में एक कपड़ा फेंकता है और उसे 'खुद को धोने' के लिए कहता है.

इसके बाद यह आदमी उस कपड़े से अपने आप को पोंछता है,  हँसते हुए कहता है कि यह एक गर्म टब की तरह लगता है और "मैं बस जीवन का आनंद ले रहा हूं. इस वीडियो में इस रेस्टोरेंट के कर्मचारी को शर्टलेस देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 23 सेकंड का है जिसे फेसबुक पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. फेसबुक पर साझा किया गया इस वीडियो का कैप्शन है, " मैं अपको बताने जा रहा हूं कि आपको ग्रीनविले वेंडाइस नहीं जाना चाहिएय यह काफी खराब है. जबकि ट्विटर एक व्यक्ति ने लिखा कि तो अब हम सिंक में कर्माचारियों को नहाते देखेंगे

वहीं न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के अनुसार क्रिश्चियन कैम्प जो वेंडी के मालिक हैं उन्होंने कहा है कि जो भी कर्मचारि इस वीडियो में हैं उन्हें तुरंत नौकरी से निकाल दिया गया था. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस घटना के बाद रेस्तरां पूरी तरह से साफ कर दिया गया था और कुछ जरूरी कदम भी उठाए गए हैं जिससे जो यह हुआ वो आगे ना हो. उन्होंने कहा: "यह गंभीर हैं और हमारी सुरक्षा, प्रशिक्षण और परिचालन मानकों के अनुरूप पूरी तरह से अस्वीकार्य है. कैम्प ने आगे कहा कि राज्य के नियमों के अनुसार उन्होंने इस घटना में शामिल हर उस चीज को साफ किया है.

Video: मूंगफली से निलकने लगे नोटों के बंडल, अधिकारियों के उड़ गए होश

First published: 14 February 2020, 18:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी