Home » अजब गजब » Father and Son Step Off Escalator Just Before It Crashes in China, Video Viral
 

जब चंद सेकंड में एस्कलेटर पर एक पिता-पुत्र को यूं छूकर निकल गई मौत, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 12:42 IST
(screen sort)

कहते हैं जब किस्मत मेहरबान हो तो आपका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. मौत भी आपको छूकर निकल जाती है. ऐसे ही एक घटना चीन से सामने आई है. जहां एक हादसे में एक पिता और पुत्र को मानो जैसे मौत छूकर निकल गई हो. इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना चीन के जुआनचेंग शहर की है.

दरअसल, जुआनचेंग में एक पिता-पुत्र मॉल में शॉपिंग करने के लिए गए थे. वह एस्कलेटर से ऊपर जा रहे थे. लेकिन जैसे ही वो एस्कलेटर से उतरे. अचानक से सेकंडों में मशीन क्रैश हो गई. एस्कलेटर की सीढिय़ों के परखच्चे उड़ गए. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में दिख रहा है कि पिता और पुत्र एस्कलेटर की सीढ़ियों से उपर की तरफ जा रहे हैं. जैसे ही वह उपर पहुंचकर एस्कलेटर छोड़ते हैं अचानक जोर की आवाज होती है. देखते ही देखते मशीन की साढ़ी सीढ़ियां क्रैश होकर उपर की तरफ आ जाती है. पिता और पुत्र यह देखकर घबरा जाते हैं और वहां से भागते हुए दिख रहे हैं. ये दोनों अगर थोड़ी देर और करते तो इनका बचना नामुमकिन था.

शंघाईइस्ट की खबर के मुताबिक, पिता पुत्र एक मॉल में खरीदारी करने के लिए गए थे. यह वीडियो 28 जुलाई का है. खबर के मुताबिक एक चाबी की वजह से यह हादसा हुआ है. चाबी के सीढ़ियों में फंस जाने की वजह से एस्कलेटर की सीढ़ियां सेकेंडों में क्रैश हो गई.

ये भी पढ़ें- बकरी ने बिना टिकट ट्रेन में किया सफर, रेलवे नीलामी करके वसूलेगी जुर्माना

First published: 3 August 2018, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी