Home » अजब गजब » father beaten his children brutally in rajsamand rajasthan video viral, police arrest father, social media, viral video
 

कलयुगी पिता ने मासूमों के साथ की दरिंदगी, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2018, 13:32 IST

राजस्थान में एक पिता ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. इस दरिंदे पिता ने अपने पांच साल के मासूम बच्चे को बेरहमी से पीटा और रस्सी से लटका दिया. इतनी ही नहीं इसने अपनी तीन साल बच्ची को भी नहीं छोड़ा और लकड़ी से उसकी भी जमकर पिटाई की. दरिंदे बाप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- पूर्ण चंद्र ग्रहण पर भूलकर भी ना करें ये गलती, वरना जिंदगी भर पड़ेगा पछताना

राजसमंद का है वीडियो

पूरा मामला राजस्थान के राजसमंद का है. दरिंदे पिता का नाम चैन सिंह है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी रूह कांप जाएगी. पुलिस पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसने अपने मासूम बेटे की पिटाई इसलिए की कि वह अपने कपड़े गंदे कर रहा था. वीडियो में उसका तीसरा बच्चा भी दिखाई दे रहा है और तीनों डर से कांप रहे हैं.

बुरी तरह कांपते रहे बच्चे

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चैन सिंह किस तरह अपने मासूम बेटे की पिटाई कर रहा है. उसके बाद किस तरह उसने अपने बेटे के गले में रस्सी बांधी और उसे लटका दिया. उसके बाद वह अपनी तीन साल की बेटी को मारने लगता है. जब ये बच्ची जाने की कोशिश करती है तो उसे पकड़कर दोबारा मारने लगता है. बच्ची बुरी तरह रोती है लेकिन दरिंदे बाप का दिल नहीं पसीजता. रस्सी से लटका बेटा भी बुरी तरह रो रहा है और बार-बार माफी मांग रहा है.

चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी ने की पुलिस में शिकायत

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके की एक चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी ने घटना के बारे में पुलिस को बताया. इसके बाद ही आरोपी कि गिरफ्तारी हो पाई. बताया जा रहा है कि चैन सिंह इस तरह की दरिंदगी पहले भी दिखा चुका है.

First published: 31 January 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी