Home » अजब गजब » Father became the partner of 18 years old girlfriend of his son after his death
 

बेटे की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड का पार्टनर बना पिता, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 10:17 IST

किसी प्रेमी-प्रेमिका का एक दूसरे बिछड़ना किसी बड़े सदमे से कम नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका की काइली सूडर्स के साथ. जब उनके प्रेमी कार्टन ब्राउन की मौत हो गई. दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे. लेकिन एक दिन एक कार हादसे में कार्टन की मौत हो गई. कार्टन की मौत के बाद काइली सदमे में चली गईं. 18 साल की काइली जब कई दिनों तक सदमे से बाहर नहीं आई तो काईली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टन के पिता को एक उपाय सूझा.

 

उसके बाद कार्टन ने पिता ने उनका बहुत साथ दिया और काईली का पार्टनर बनकर उसकी इच्छा पूरी की. बता दें कि ये घटना पिछले साल मई महीने की है. दरअसल, काइली काफी समय से स्कूल की ओर से आयोजित प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान कार्टन की मौत हो गई. जिससे वो पूरी तरह से टूट गई. उसने तय कर लिया था कि वो अब वो इस पार्टी में नहीं जाएंगी. लेकिन इस बात का पता जब कार्टर के पिता को चला तो वो भावुक हो गए. उन्होंने तय किया कि वो अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा जरूर पूरी करेंगे.

उसके बाद काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता रॉबर्ट ब्राउन अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे लड़की की इच्छा पूरी हो जाए. 50 साल के रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनने के लिए बाकायदा स्कूल के प्रिंसिपल से इजाजत भी मांगी थी.

रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनकर उसकी इच्छा तो पूरी की ही, साथ ही उन्होंने उसके साथ डांस भी किया. इसके अलावा उन्होंने काइली के साथ कई तस्वीरें भी खिंचाई, ताकि वो यादगार के तौर पर उनके और काइली के पास रहे. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कार्टर और काइली की प्रेम कहानी खूब वायरल हुई. बता दें कि अमेरिका में प्रॉम पार्टियों का प्रचलन है. जिसमें हाई स्कूल के बच्चे एक जगह जमा होते हैं और अपने पार्टनर के साथ डांस और मस्ती करते हैं.

ये भी पढ़ें- पेड़ पर चढ़ने के बाद शख्स को आ गया हार्ट अटैक और फिर... देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

First published: 10 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी