Home » अजब गजब » Female Prison Guard Quits Job Goes On Vacation With Former Prison Of Same Jail
 

कैदी की हुई रिहाई तो जेल की महिला सुरक्षा गार्ड ने छोड़ दी नौकरी, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 11:01 IST

हमारे देश में पुलिस की नौकरी पाने के लिए युवा कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन अगर कोई पुलिस की नौकरी सिर्फ इसलिए छोड़ दे कि, जिस जेल में उसकी ड्यूटी थी उसमें बंद एक कैदी को रिहा कर दिया गया तो आप इसे क्या कहेंगे. लेकिन स्कॉटलैंड में एक कैदी की रिहाई पर महिला सुरक्षाकर्मी ने जेल की नौकरी उसी वक्त छोड़ दी. जब उसकी रिहाई की जा रही थी.

नौकरी छोड़ने बाद ये महिला सुरक्षाकर्मी पूर्व कैदी के साथ घूमते देखी गई. दरअसल, स्कॉटलैंड के वेस्ट लोथियन की एडीवेल जेल में 24 साल की क्रिस्टी डेविडसन गार्ड के तौर पर नौकरी करती थी. इसी जेल में 31 साल का जेमी बंटिंग नाम का एक आरोपी बंद था.

मामले का खुलासा तब हुआ जब सोशल साइट पर दोनों की तुर्की में छुट्टियां बिताते फोटोज सामने आईं. दोनों ने एक फोटो के साथ लिखा, 'मेरी जिंदगी के सबसे शानदार दो हफ्ते.’

वहीं इस मामले में जेल के अधिकारियों ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है. अधिकारियों ने कहा कि वे लोगों के निजी मामलों में दखल नहीं देते.

हालांकि इस मामले को लेकर सोशल साइट पर कई लोग टाइमिंग को लेकर सवाल कर रहे हैं कि क्या जेल में भी दोनों के बीच कुछ हुआ होगा? बता दें कि कैदी की रिहाई और महिला का नौकरी छोड़ना, दोनों घटना जुलाई में हुई थी. जोड़े ने सोशल साइट पर कई इन्टिमेट फोटोज भी शेयर किए हैं. डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा कि निश्चित तौर पर जब महिला काम कर रही थी तो दोनों के बीच अफेयर हो गया होगा.

ये भी पढ़ें- हिटलर की सेक्स लाइफ के बारे में CIA ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 11 October 2018, 11:01 IST
 
अगली कहानी