Home » अजब गजब » Flight Passenger Won’t Stop Complaining About Seat Attendant
 

उड़ते विमान में यात्री ने की एयर होस्टेस से ऐसी हरकत, गुस्साई क्रू ने ऐसे सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 16:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

विमान में यात्रा करते वक्त कुछ यात्री क्रू मेंबर्स को इतना परेशान कर देते हैं कि थक हारकर उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ता है. जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. वैसे विमान में हर क्रू मेंबर्स का नाम चुनौती पूर्ण होता है लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी एयर होस्टेस को उठानी पड़ती है. क्योंकि यात्रियों की अजीबोगरीब मांग को पूरा करते करते वो इतन परेशान हो जाती हैं कि कई बार उन्हें गुस्सा आ जाता है.

 

ऐसा ही कुछ हुआ जापान की एक एयर लाइंस की फ्लाइट में. जब एक यात्री की ऊटपटांग मांग के चलते एक एयर होस्टेस अपना आपा खो बैठीअब ये घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग अंदाजा लगा पा रहे हैं कि एयरहोस्टेस कितनी परेशान हो जाती होंगी. जब यात्री उनसे बार-बार एक ही चीज की मांग करता होगा.

प्रतीकात्मक फोटो

दरअसल, विमान में सफर के दौरान एक यात्री एयर होस्टेस से अपनी सीट बदलने की मांग कर रहा था. लेकिन विमान में सभी सीटें भरी होने की वजह से एयर होस्टेस ने इस पर असमर्थता जताई. बावजूद इसके यात्री उससे सीट बदलने की मांग करता रहा. कई बार मना करने के बावजूद जब यात्री नहीं माना तो एयर होस्टेस अपना आपा खो बैठी और ये कदम उठा बैठी.

एयर होस्टेस ने एक सादे कागज को सीट के बगल में चिपका. और फिर उसपर पेन की मदद से पहाड़ और समुद्र बना दिए. वहां मौजूद एक यात्री ने इस चित्र की तस्वीर ले ली. और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. अब लोग इसपर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने इसे अटेंडेंट की चालाकी और स्मार्टनेस बताया तो कुछ उस यात्री को सौभाग्यशाली मान रहे हैं जिसे एक एयर होस्टेस ने आसमान में इतना अद्भुत तोहफा दिया.

ये भी पढ़ें- उड़ते विमान में एयर होस्टेस ने कर दी ऐसी हरकरत, दंग रह गए लोग, देखें वीडियो

First published: 14 November 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी