Home » अजब गजब » Gajab: Big Lizard found inside the house in Delhi, Photo viral on social media
 

घर के गार्डन में दिखी ऐसी छिपकली, लोगों की निकल गई चीख, शुतुरमुर्ग भी आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2020, 14:09 IST

Viral News: सोशल मीडिया पर इन दिनों छिपकली की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोगों की चीख निकल जा रही है. इस छिपकली की फोटो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह दिल्ली के एक घर में पाई गई है. लोगों का कहना है कि भारत में ऐसी छिपकली देखने को मिल ही नहीं सकती.

दरअसल, दिल्ली के एक घर के गार्डन बड़ी वाली जंगली छिपकली देखने को मिली. इस छिपकली की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद यह काफी तेजी से वायरल हो गई है. वायरल फोटो में एक शुतुरमुर्ग भी दिखाई दे रहा है. फोटो को IPS अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "दिल्ली में किसी के घर पर स्पॉट किया गया है." फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा हजारों लोग इसे रिट्वीट तथा कमेंट कर चुके हैं. लोगों का कहना है कि दिल्ली में रहने वाला व्यक्ति जंगली छिपकली कैसे पाल सकता है?

वो डकैत जो हत्या करने के बाद कट लेता था उंगलियां, पकड़ने के लिए बाहर से आया था अंग्रेज

एचजीएस धालीवाल ने बताया कि यह फोटो दिल्ली के छतरपुर स्थित घर की है. एक यूजर ने इस फोटो को देखकर कमेंट करते हुए लिखा, जंगली छिपकली लॉकडाउन के दौरान काफी देखने को मिली. जंगली जानवर सड़कों पर दिखाई दिए हैं. एक यूजर ने घर को 'जुरासिक निवास' बता दिया. उन्होंने कहा कि किस घर में जंगली छिपकली और शुतुरमुर्ग देखने को मिलते हैं.

इस पोस्टमैन ने ऐसा क्या किया कि इनकी फोटो हो रही है वायरल, सुनील शेट्टी ने भी किया लाइक

बिल्ली के सिर पर चढ़कर परेशान कर रही थी छिपकली, वीडियो में देखें फिर किया कैसा हाल

First published: 11 July 2020, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी