Home » अजब गजब » Gangs Of Wasseypur Actor Zeishan Quadri Share a Video of Banana Seller on Social Media
 

अनोखे अंदाज में केले बेचता नजर आया ये शख्स, इस एक्टर ने शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 14:43 IST

बॉलीवुड एक्टर और स्क्रीन राइटर जीशान कादरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक केला बेचने वाला दिलचस्प अंदाज में केले बेच रहा है. इस वीडियों में ये शख्स 'ऐसे न मुझे तुम देखो' की तर्ज पर गाना गा रहा है और कह रहा है 'ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ.' इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो को शेयर करते हुई जीशान कादरी ने लिया है, "गुड मॉर्निंग! ये वीडियो आज सुबह ही मुझे मिला है...इसे देखकर हंसी रुक ही नहीं रही है. बता दें कि जीशान कादरी को बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर-1, 2' की पहचान मिली थी. जिसमें उन्होंने 'डेफिनेट' का किरदार निभाया था. जो खूब पॉपुलर हुआ था. इसके बाद वे 'मेरठिया गैंगस्टर' और 'रिवॉल्वर रानी' जैसी फिल्म में भी नजर आए.

बता दें कि जीशान कादरी ने डायरेक्शन से लेकर प्रोडक्शन तक में हाथ आजमाए. अब वे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट की तैयारी में हैं. इस फिल्म को जीशान खुद ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करेंगे. बता दें कि इससे पहले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों पार्ट्स को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था. जिनमें मनोज वाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुख्य भूमिकाएं थी.

First published: 18 April 2018, 14:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी