Home » अजब गजब » Germany’s Most Beautiful Police Woman Adrienne Koleszar Have Big Fan Following
 

इस महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती के दीवाने हैं लोग, देखकर कहते हैं हमें कर लो गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 13:33 IST

आपने लोगों को अक्सर पुलिसकर्मियों को देखकर दूर भागते देखा होगा, लेकिन जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी को देखकर लोग खुद को गिरफ्तार करवाने पहुंच जाते हैं. इसकी वजह है उनकी खूबसूरती. जी हां, एड्रिएन कोलेसजर नाम की इस महिला पुलिसकर्मी को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. क्योंकि एड्रिएन बेहद खूबसूरत हैं. यही वजह से है कि लोग इनसे खुद को गिरप्तार करवाना चाहते हैं.

बता दें कि एड्रिएन खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करती हैं और अपने वर्कआउट के दौरान लिए गए फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं. करीब दो साल पहले भी एड्रिएन इसी वजह से सुर्खियों में आई थीं. तब एड्रिएन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी के उपनाम से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं.

एड्रिएन कोलेसजर की फिट बॉडी और सुंदरता की वजह से इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं. वो रोजाना वर्कआउट और सुंदर फोटो अपलोड करती रहती हैं. जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं. जर्मनी में लोग इन्हें कहीं पर देखते ही जानबूझकर छोटे-मोटे कानून तोड़ रहे हैं, ताकि यह खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी उन्हें पकड़े ले और वो उनसे मिल सकें.

बता दें कि इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑफिस से छह महीने की अनपेड लीव पर भेज दिया था, ताकि वह दोबारा सिर्फ एक पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी ज्वाइन करें ना कि किसी मॉडल के रूप में.

वहीं अब स्टेट ऑफ सेक्सोनी पुलिस डिपार्टमेंट ने 34 साल की इस पुलिसकर्मी को नोटिस देकर कहा है कि या तो वह बतौर पुलिसकर्मी जॉब करें या मॉडल की तरह सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें.

बता दें कि जब उन्हें इस साल अनपेड लीव पर भेज दिया गया तब उन्होंने कई जगहों की यात्रा की. जहां उन्होंने खूब फोटोग्राफी करवाई उसके बाद उन फोटो को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. एड्रिएन कोलेसजर बताती हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी सेविंग और सोशल मीडिया से होने वाली आमदनी खर्च की थी.

ये भी पढ़ेें- व्हाइट हाउस पर है भूतों का पहरा ! आजतक नहीं सुलझा इसका रहस्य

First published: 20 December 2018, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी