Home » अजब गजब » Ghost Captured In CCTV Footage During People Passing Through The Road
 

CCTV फुटेज में नजर आया भूत! सड़क क्रॉस कर रहे लोगों का कर रहा था पीछा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 9:54 IST

भूतों की तमाम कहानियां आपने पढ़ी और सुनी होंगी लेकिन शायद ही कभी आपने भूत देखा होगा. लेकिन यूपी के झांसी में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीसीटीवी फुजेट में एक भूत की तस्वीर कैद हो गई. ये सब देख लोग हैरान रह गए. मामला झांसी के प्रेमनगर इलाके के ईसाई टोला का है. लोगों का कहना है कि एक यहां आने जाने वालों का पीछा करता है. इस भूत की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं.

बताया जा रहा है कि ईसाई टोला में माहौर की आटा चक्की के पास पिछले काफी दिनों से लोग रात को उस तरफ आने से डर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रात को उस रास्ते से गुजरने पर भूत पीछा करने लगता है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक भाई-बहन रात को अस्पताल से लौट रहे थे. इसी दौरान उन्हें पीछे से चीखने की आवाज सुनाई. जब दोनों ने पीछे पलटकर देखा तो उनके होश उड़ गए. वहां सफेद रंग का सूट पहने एक महिला उनका पीछा कर रही थी.

यहां के रहने वाले एक शख्स ने बताया कि, जब मैं रात को काम करके आया तो रास्ते में महिला की चीख सुनाई दी. जब मैंने देखा कि वहां कुछ नहीं है तो मैंने दूसरे दिन सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें एक महिला और आदमी रास्ते से आ रहे हैं. उनके पीछे एक महिला सफेद कपड़ों में दौड़ती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- इस झील में छिपा है अरबों रुपये का खजाना, निकालने वाले के साथ होता है कुछ ऐसा

ये भी पढ़ें- इस गांव में जल्द आने वाली है प्रलय, जमीन पिघलने से मौत के मुहाने पर खड़े हैं लोग

First published: 20 November 2018, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी