Home » अजब गजब » Giraffe sticks head inside car and window smashes in Safari Park
 

VIDEO: कार की खिड़की में फंस गया जिराफ का सिर, दंपति ने कर दिया कुछ ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 15:25 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक जिराफ का है. जो एक कार में अपना सिर डालने की कोशिश कर रहा है. तभी कुछ ऐसा होता है कि सब हैरान रह जाते हैं. दरअसल, इंग्लैंड के वूस्टरशायर स्थित वेस्ट मिडलेंड सफारी पार्क में पति-पत्नी कार से घूमने आए थे. उनकी कार सड़क किनारे खड़ी हुई थी. तभी वहां एक जिराफ आकर खड़ा हो गया.

कार का एक शीशा खुला हुआ था. जहां महिला बैठी हुई थी. जिराफ ने कार के इस खुले शीशे से ही अपनी सिर अंदर डाल दिया. इससे महिला घबरा गई. जल्दबाजी में महिला कार का शीशा बंद करने लगी. जिससे जिराफ का सिर खिड़की में फंस गया.

जिराफ ने जैसे ही अपना सिर निकालने की कोशिश की, खिड़की का कांच टूट कर जमीन पर बिखर गया. गनीमत यह रही कि इससे जिराफ को किसी तरह की चोट नहीं लगी. पूरी घटना पास में खड़े किसी दूसरे टूरिस्ट ने अपने मोबाइल में कैप्चर कर ली.

बता दें कि इस घटना में जिराफ का कोई कसूर नहीं माना जा सकता, क्योंकि सफारी के कुछ नियम और कानून हैं. जिनका पर्यटकों ने ठीक तरह से पालन नहीं किया. इस लिए कार की खिड़की का शीशा टूट गया. सफारी के नियमों के मुताबिक यहां घूमते वक्त कार की खिड़की आधी बंद रखी जानी चाहिए, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि पर्यटकों की कार की खिड़की पूरी तरह से खुली है.

ये वीडियो इसी महीने की 8 तारीख को यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है. अब तक इस वीडियो को 15 लाख 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर व्यूअर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स इस दंपति पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मरने के 5 घंटे बाद जिंदा हो गया ये शख्स, बताई दूसरी दुनिया की कहानी

First published: 23 April 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी