Home » अजब गजब » Girl orderd raw meat, It crawling in plate video goes viral
 

Video: लड़की ने किया था ऑर्डर, प्लेट में चलने लगा मांस का टुकड़ा, देखकर खौफ में आ जाएंंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2019, 15:10 IST

अगर आपने किसी दुकान से कच्चा मांस खरीदा हो, या फिर ऑनलाइन मंगवाया हो और कोई मांस का टुकड़ा आपकी प्लेट पर चलने लगे तो आपकी हालत क्या होगी. आप शायद खौफ में आ जाएंगे या डर जाएंगे. कुछ ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ.

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक लड़की ने एक रेस्टोरेंट से मीट ऑर्डर किया था. ऑनलाइन वह मीट उसके पास आया. लड़की ने वह मीट निकालकर पकाने के लिए प्लेट में रखा. अभी कुछ सेकेंड ही हुए होंगे कि मीट का एक टुकड़ा प्लेट में हिलने लगा. इसके बाद ऐसा लगा कि वह तेजी से चलने लगा और प्लेट से निकल टेबल पर आ गया.

लड़की के देखते ही देखते मीट का वह टुकड़ा नीचे जमीन पर आ गिरा. लड़की ने अपना मोबाइल निकालकर इस पूरे वाकये को कैमरे में कैद किया. इसके बाद यह वीडियो फेसबुक पर शेयर कर दिया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो को देखने की सोशल मीडिया में होड़ मच गई.

इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 37 लाख बार देखा जा चुका है. हालांकि कुछ लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इसे फेक बताया है. लोगों का कहना है कि मीट के पीस को धागे की मदद से खींचा जा रहा है. 

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मीट ताजा था और उसमें अभी भी जान बाकी थी, इस वजह से वह हिल रहा था. लोगों का कहना है कि मीट के ताजा होने की वजह से इसके मसल्स में मरोड़ या ऐठन हो रही होगी. जिससे वह चलने लगा होगा. एक शख्स ने कमेंट किया कि यह मेंढक का मीट था, जिसे एशियन देशों जैसे जापान, चीन में खाया जाता है. 

Video: बिहार में आसमान से गिरा अजूबा पत्थर, करता है ऐसा चमत्कार, CM नीतीश कुमार हैरान

First published: 26 July 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी