Home » अजब गजब » girl trying to commit suicide by jumping from apartment firefighter save his life
 

VIDEO: 8वीं मंजिल से कूदकर जान देने ही वाली थी युवती, लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 16:28 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती खुदकुशी करने की कोशिश कर रही है. इसके लिए युवती बिल्डिंग की खिड़की से कूूदने की कोशिश करती है. लेकिन समय रहते उसकी जान बचा ली जाती है. घटना का पूरा वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

सुसाइड के कोशिश की ये घटना 11 मार्च को चीन के नानजिंग शहर की है. वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि एक युवती बिल्डिंग की 8वीं मंजिल की खिड़की से कूदने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो को CGTN ने यू-ट्यूब पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती खिड़की से कूदकर सुसाइड करने की धमकियां दे रही है. युवती की सुसाइड करने की धमकी से सभी घबरा जाते हैं और उसे बचाने की कोशिश करते हैं.

युवती की जान बचाने के लिए लोग बिल्डिंग के नीचे सड़क पर जाल बिछा देते हैं. वहीं कुछ लोग उसे मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं है और लगातार कूदने की धमकियां दे रही है. कुछ देर में फायरफाइटर भी मौके पर पहुंच जाता है. उसके बाद फायरफाइटर 9वीं मंजिल की खिड़की से रस्सी के सहारे 8वीं मंजिल की खिड़की तक पहुंचता है. और उसे पैर से पीछे धक्का मार देता है. जिससे युवती खिड़की से कमरे में गिर जाती है और उसे बचा लिया जाता है. फेसबुक पर इस वीडियो को 60 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

First published: 15 March 2018, 16:28 IST
 
अगली कहानी