Home » अजब गजब » Girlfriend Die due to love making in hotel at mumbai
 

प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय गर्लफ्रेंड की गई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 17:14 IST
(File Photo )

मुंबई पुलिस ने एक इजरायली युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. ये युवक पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत घूमने आया था. इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अब फोरेंसिक रिपोर्ट में गर्लफ्रेंड के की सेक्स के दौरान दम घुटने से मौत होना बताया गया है.

मीडिया खबरों के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत घूमने आए 23 साल के इजरायली नागरिक ओरिरोन यकोव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. भारत घूमने के दौरान दोनों दक्षिण मुंबई के कोलाबा इलाके के एक होटल में रूके थे. इस दौरान कमरे में यौन संबंध के दौरान यकोव ने महिला के गर्दन पर कथित तौर पर दबाव बना दिया. इससे महिला का दमं घुट गया. उसकी मौत हो गई. 

घटना के दौरान मौत की वजह का पता नहीं चला था. उस दौरान इस मामले के एक दुर्घटना माना जा रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. अब पुलिस को महिला की मौत की जांच की फोरेंसिक रिपोर्ट मिली है. इसमें महिला की मौत की वजह का खुलासा हुआ है. फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने याकोव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच की कर रही है. फिलहाल याकोव इजरायल में रह रहा है.

ये भी पढ़ें-  SEX पावर बढ़ाने का इंजेक्शन लेने से युवती की मौत, प्रेमी तड़पता छोड़कर भागा

First published: 4 July 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी