Home » अजब गजब » Girlfriend Lip Bitten Off By Her Ex Boyfriend In USA
 

इस हवसी ब्‌वॉयफ्रेंड ने किस करते हुए की दरिंंदगी, बेरहमी से काटे गर्लफ्‌रेंड के होंठ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 17:05 IST

लोग अपने प्यार को पाने के कुछ भी कर जाते हैं. ऐसे में अगर कोई लड़का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ऐसा किस कर बैठे कि उसे अस्पताल जाना पड़े तो आप इसे क्या कहेंगे. यकीनन आप उसे सनकी ही कहेंगी. अमेरिका में भी एक लड़के ने कुछ ऐसा ही किया. जिससे उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को अस्पताल जाना पड़ा.

दरअसल, अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना स्टेट की रहने वाली एक लड़की ने सोशल मीडिया पर करीब एक साल पहले अपने साथ हुए एक दर्दनाक हादसे की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए लड़की ने आपबीती बताई है. लड़की ने बताया कि कैसे उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने एक ही पल में उसका जीवन नर्क में बदल दिया.

ये भी पढ़ें- मेकअप कराने गई थी ये लड़की, ब्यूटीशियन ने किया कुछ ऐसा कि आंखों की…

ये भी पढ़ें- बेेटे को मारने के लिए मां ने Google से खोजा खतरनाक तरीका, फिर ऐसे दी दिल दहला देने वाली मौत

लड़की के मुताबिक, उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उसके होंठों को अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया था. यह निशान उसके होठों पर नहीं बल्कि उसकी आत्मा पर किसी कुठाराघात की तरह था. उसके जहन में वो भयानक दिन आज तक है. वह अागे बताती है कि उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए ऐसा, इसलिए किया ताकि उसके नए ब्वॉयफ्रेंड को वह निशान नजर आएं.

ये भी पढ़ें- Video : इस शख्स ने 230 मीटर ऊंची बिल्डिंग पर किया ऐसा कारनामा, देखकर दंग रह गए लोग

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट की इस वेट्रेस को टिप में मिले इतने रुपये कि हो गई मालामाल

लड़की के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के किस करने के बाद उसके मुंह से खून बहने लगा, लेकिन वो इतना निर्दयी हो गया कि ये सब देख मुस्कुराता रहा. 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, कायला हेस दिल दहला देने वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा करते हुए, अपने दर्द को दुनियां के सामने बयां किया है. कायला दक्षिण कैरोलिना के ग्रीनविले में रहती हैं. कायला के मुताबिक 2016 में एक रईस बाप के बेटे हारून फ्लेरी से उसकी डेटिंग शुरू हुई. तब वह महज 17 साल की थी. इन दोनों का यह रिश्ता महज एक साल तक टिक पाया.

ये भी पढ़ें- रहस्यमय तरीके से हुई प्रेग्नेंट महिला की मौत, सच्चाई जानकर दंग रह गए लोग

ये भी पढ़ें- अकेलापन दूर करने के लिए पुलिस को कॉल कर ऐसी बातें करता था ये शख्स, पांच साल की हो गई सजा

कायला बताती है कि फ्लेरी उसे अपनी सम्पत्ति की तरह इस्तेमाल करना चाहता था. इसका अहसास उसे बेहद जल्द हो गया. वह ये जान गई थी कि फ्लेरी जितना उत्तेजित होकर उसके करीब आता था, उसमें उसका प्यार नहीं बल्कि उसके इरादे गलत लगते थे. कायला के मुताबिक वो बात-बात पर गुस्सा हो जाता था.

ये भी पढ़ें- होमवर्क के बारे में पूछने पर छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर…

फ्लेरी के ऐसे बर्ताव के चलते ही कायला ने उसे छोड़ दिया. लेकिन कुछ हफ्तों पहले अचानक वह कायला को मिलने के लिए आया. फ्लेरी ने कहा कि वह नौसेना में शामिल होने से पहले एकबार उससे मिलना चाहता है, लेकिन कायला ने मिलने से इंकार कर दिया.

इसके बाद जब वह अपने घर से बाहर निकली तो फ्लेरी गली में कार लिए उसका इंतजार करता मिला. कायला उसे देखकर थोड़ी घबरा गई. फ्लेरी उसकी ओर हाथ में फूल और एक कार्ड लेकर बढ़ा. कार्ड में लिखा था 'वापस लौट आओ'... जब फ्लेरी ने कायला के सामने यह प्रस्ताव रखा तो कायला ने साफ मना कर दिया और वहां से जाने लगी. इस दौरान फ्लेरी ने अचानक कायला को पकड़ लिया और उसके होठों पर दांतों से तेजी से काट लिया. फ्लेरी का गुस्सा इसी से समझ में आता है कि उसने कायला के होंठ को इतना तेज काटा कि वह अलग होकर सड़क पर गिर गया.

ये भी पढ़ें- चप्पल नहीं पहनते इस गांव के लोग, ऐसा करने वाले को भुुगतना पड़ता है अंजाम

First published: 30 October 2018, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी