Home » अजब गजब » Girls do search this special thing on the Internet at night, you will be shocked to know
 

लड़कियां रात में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ये खास चीज करती हैं सर्च, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 16:28 IST

लड़कियां इंटरनेट पर हमेशा कुछ न कुछ खोजती रहती हैं. एक सर्वे से खुलासा हुआ है कि अकेले रहने पर वह लड़कों से ज्यादा इंटरनेट का यूज करती हैं. खासकर जब अकेले होती हैं तब लड़कियां इंटरनेट का इस्तेमाल कुछ खास चीजें सर्च करने में करती हैं. रात में लड़कियां जब काम से फ्री होती हैं तो वह हर वो चीज खोजती हैं जिसके बारे में सोचकर आपको यकीन नहीं होगा.

फैशन टिप्स के बारे में जानकारी:
लड़कियां ज्यादातर इंटरनेट का सहारा अपने को संवारने के लिए करती हैं. रात के समय जब वह खाली होती हैं तो अक्सर उन्हें हेयरस्टायल फोर लॉन्ग हेयर्स या हाउ टू गेट फेयर स्किन जैसे सर्च करते देखा जा सकता है.

 

पोर्न साइट के बारे में:
कहा जाता है कि पोर्न साइट या पोर्न के बारे में लड़के सबसे ज्यादा सर्च करते हैं लेकिन अब जमाना बदल गया है. भारत में पोर्न साइट पर विजिटर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है, इनमें लड़कियों की संख्या लड़कों से कहीं अधिक तेजी से बढ़ी है. एक सर्वे के मुताबिक, लड़कियां इंटरनेट पर अकेले में पोर्न देखना पसंद करती हैं. अनमैरिड लड़कियां शादी से पहले पोर्न वीडियो को जानकारी के रूप में देखना पसंद करती हैं.

 

शब्द-अर्थ की जानकारी:
आपको बता दें कि लड़कियां, लड़कों के मुकाबले कई यूजफुल चीजें सर्च करती हैं. जैसे कि किसी भी नए शब्द या कोई ऐसी चीज जिसके बारे में कम ही लोगों को इसकी जानकारी हो. लड़कियां गूगल बाबा के जरिए उसे तलाशती हैं. वह क्लास में या सबके बीच किसी भी बातचीत में पीछे रहना पसंद नहीं करतीं. इस वजह से अकेले में वह ऐसी चीजें सर्च कर अपने ज्ञान का दायरा बढ़ाती हैं.

 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक्टिव रहना:
खाली समय में लड़कियां फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट में एक्टिव रहना पसंद करती हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्हें अपनी फोटो शेयर उसमें मिले लाइक्स और कमेंट से खुशी मिलती है. इसके अलावा लड़किया यहां अपने फेवरेट सेलेब्स को भी फॉलो करती हैं. वह हमेशा खुद को सोशल साइट्स पर अपडेट रखती हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में जानकारी:
खाली समय में लड़कियां सबसे अधिक ऑनलाइन शॉपिंग की वेबसाइट पर एक्टिव रहती हैं. लड़कियां ये जानना चाहती हैं कि किस वेबसाइट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है कौन सी साइट क्या ऑफर दे रही है?

First published: 15 October 2018, 16:28 IST
 
अगली कहानी