Home » अजब गजब » Grand Mother drags Cobra and throw it away from home video goes viral
 

घर में निकले कोबरा पर दादी की बहादुरी पड़ गई भारी, रस्सी की तरह पकड़कर लगा दी दौड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2020, 15:26 IST

Grand Mother drags Cobra: अगर आपको सांपों (Snake) को देखकर डर लगता है तो इस वीडियो (Video) को जरूर देखिये. इस वीडियो में आपको एक दादी (Grandma) कोबरा (Cobra) को हाथ में पकड़कर भागते हुए दिखाई देंगी. दादी के इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन हिम्मत आ जाएगी. शायद फिर भी आप ऐसा न कर पाएं तो कोई बात नहीं और अपनी जिंदगी को संकट में न डालें. लेकिन दादी का ये वीडियो जरूर देखें जो आजकल सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला एक कोबरा को हाथ में पकड़कर घसीटते हुए लेकर जा रही रही है. वीडियो में देखा जा सकता कि एक दादी कोबरा को पकड़ लेती हैं और फिर उसे बिल्कुल रस्सी (Rope) की तरह पकड़ लेती है. उन्हें कोबरा से कतई डर नहीं लगता और वो उसे पकड़कर घसीटते हुए गांव से बाहर लेकर जाती है और फेंक देती हैं.


Coronavirus: अपने ही परिवारवालों की डेड बॉडी नहीं ले जा रहे लोग, इन्होंने किया 68 लोगों का अंतिम संस्‍कार

 

पाकिस्तान का वो सीलियर किलर जिसने 100 बच्चों को उतारा था मौत के घाट, मिली थी रूह कंपा देने वाली सजा

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं लेकिन दादी की जमकर तारीफ कर रहे हैं कि दादी को कोबरा को देखकर जरा सा भी डर नहीं लगा और वह उसे रस्सी की तरह पकड़कर ले जा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादी रस्सी की तरह कोबरा को पकड़ी हुई हैं और घसीटते हुए उसे खाली जगह पर ले जा रही हैं. वो जहां से निकलती हैं वहां बहुत सारे घर होते हैं. बाहर निकलने के बाद वो खाली जगह पर जाती हैं और कोबरा को दूर फेंक देती हैं.

ईरान: कपल ने छत के कोने में Kiss कर फेसबुक पर डाली फोटो, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Video: जंगल में खड़ी थी पर्यटकों की कार, भालू ने आकर खोला दरवाजा और फिर...

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दादी, कोबरा के इलाज करने का ये तरीका ठीक नहीं है.' सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 26 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 66 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. और 4,800 से ज्यादा लाइक्स के साथ इस वीडियो को 11 सौ से ज्यादा बार रि-ट्वीट्स किया जा चुका है.

जब एक गलती से बनी इतनी जहरीली गैस जिसका इस्तेमाल करने से डर गया था हिटलर!

जब इंदिरा गांधी की आवाज निकाल एक आदमी ने बैंक को लगाया था लाखों रूपये का चूना

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और दादी की हिम्मत की खूब तारीख कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब कोबरा दोबारा इस इस गांव में आने की हिम्मत नहीं दिखाएगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, खतरों के खिलाड़ी तो एक और यूजर लिखा कि कोबरा ये जानकर कन्फ्यूज हो गया होगा कि क्या हर कोई मुझसे डरता है. बता दें कि इस वीडियो को दो दिन पहले रेडिट पर शेयर किया गया था, जहां से इसे फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है.

गर्लफ्रैंड ने किया शादी से इंकार तो लड़के ने 108 बार लिखा- मैं जोरु का गुलाम बनकर रहूंगा, इसके बाद..

First published: 26 May 2020, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी