Home » अजब गजब » Grandmother Kills 12ft Alligator In Revenge After Blaming It For Eating Her Miniature Horse
 

इस दादी ने 12 फुट लंबे मगरमच्छ को दी ऐसी सजा, जिसने भी सुना रह गया दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 10:07 IST

अमेरिका में एक दादी ने बदला लेने के लिए एक मगरमच्छ को ऐसी सजा दी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. अब सोशल मीडिया पर इन दादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मामला टेक्सास का है जहां एक दादी मां ने 12 फुट लंबे मगरमच्छ को मार दिया. दादी ने इस मगरमच्छ को अपने फार्म हाउस पर मारा.

इस दादी का नाम जूडी कोचरान है. मगरमच्छ को मारने के लिए दादी ने एक हाई पावर गन का इस्तेमाल किया. 263 किलो वजनी ये मगरमच्छ उनके फार्महाउस के तालाब में था. उन्होंने एक ही गोली में इस मगरमच्छ को मौत के घाट उतार दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूडी ऐसा इसलिए किया क्योंकि कुछ साल पहले इस मगरमच्छ ने उनके छोटे से प्रिय घोड़े को अपना शिकार बना लिया था. इससे जूडी कोचरान काफी नाराज थीं. बता दें कि वो अभी हाल में एक छोटे से कस्बे लिविंगस्टोन की मेयर बनी हैं.

 

इस क्षेत्र में शिकार को वैध कर दिया गया है. कोचरान का कहना है कि इस तरह के मगरमच्छ को मारने की बहुत जरूरत थी. यहां की 12 काउंटी में अब इनके शिकार का सीजन चल रहा है. वैसे भी इस मगरमच्छ ने हमारे तीन प्रिय जानवरों का शिकार किया था. जूडी अब इस मगरमच्छ की खाल के जूते बनवाना चाहती हैं.

उन्होंने इस मगरमच्छ के मीट को पकाकर खाने और उसकी पूंछ वाले हिस्से को अपने दफ्तर में लगाने का निश्चय किया है. वहीं मगरमच्छ की पेट की खाल से जूते बनाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- अपने गुप्तांग में इस महिला तस्कर ने छिपाए ड्रग्स के 78 पैकेट, पुलिस वालों के...

First published: 23 September 2018, 0:59 IST
 
अगली कहानी