Home » अजब गजब » Gujara farmer shocked when he saw hug crocodile resting under his bed
 

घर में सो रहा था किसान कि बेड के नीचे आ गया खतरनाक मगरमच्छ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 12:11 IST

आप अपने कमरे में सो रहे हैं और अचानक वहां मगरमच्छ आ जाए तो आप क्या करेंगे. यकीनन आपकी चीख निकल जाएगी. इससे पहले कि ऐसा हो आप इस तरह की बात सपने में भी नहीं सोचेंगे, लेकिन वडोदरा के एक किसान के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जब उसके बेड के नीचे एक मगरमच्छ आ गया. जब वह कमरे में सो रहा था.

दरअसल, रात के समय एक किसान अपने कमरे में बेड पर सो रहा था. तभी आधी रात के समय उसे बेड के नीचे दो चमकीली भयंकर आंखें दिखाई दीं. जिन्हें देखकर वह दंग रह गया. ये आंखें टकटकी लगाए उसे ही देखे जा रही थी. जब उसने रोशनी कर देखा तो वह दंग रह गया क्योंकि बेड के नीचे एक विशालकाय मगरमच्छ आराम फरमा रहा था.

मामला, गुजरात के आणंद जिले के सोजितरा तालुका का है. जहां बाबूभाई परमार हर रोज की तरह अपनी गांयों को तबेले में बांधकर कमरे में चारपाई पर सो रहे थे. मच्छरों से बचने के लिए उन्होंने चारपाई पर मच्छरदानी लगा रखी थी. रात डेढ़ बजे करीब वह कुत्तों के भौंकने की वजह से चौंक कर जाग उठे. उसके बाद उन्होंने जो देखा उसे देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. उन्होंने मदद के लिए पड़ोसियों को आवाज लगाई.

वह आठ फीट लंबी मादा मगरमच्छ थी. जो प्रेग्नेंट थी. ये मादा मगरमच्छ पास के ही मालातज झील से चलकर उनके कमरे तक पहुंच गई थी. उसके बाद फोरेस्ट डिपार्टमेंट के लोगों ने मगरमच्छ को वहां से लेकर चले गए. विभाग के अधिकारी ने कहा कि ये नेस्टिंग का सीजन है और मादा मगरमच्छ अंडे देने के लिए किसी सुरक्षित स्थान तक आई थी.

पहले बच्चे को जन्म देने के 26 दिन बाद दोबारा मां बनी ये महिला, दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

First published: 29 March 2019, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी