Home » अजब गजब » Gujarat ahmedabad pubg addict wife seeks divorse to wed pubg partner
 

PUBG खेलते-खेलते महिला को पबजी पार्टनर से हुआ प्यार, पति छोड़ उसके साथ भागने को हुई तैयार

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 16:10 IST

पबजी गेम की वजह से ऐसे-ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में जानकर सभी हैरान हो जाते हैं. ठीक ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में एक 19 साल की शादीशुदा महिला को अपने पबजी पार्टनर से प्यार हो गया.

Times Of India की खबरों के अनुसार, महिला को अपने पबजी पार्टनर से इस कद्र प्यार हो गया है कि वे अपने पति से तलाक तक लेने को तैयार हो चुकी है, अब वह अपने पति के साथ नहीं, बल्कि अपने पबजी पार्टनर के साथ रहना चाहती है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि महिला की एक बच्ची भी है, जो कुछ महीने पहले ही पैदा हुई है.

 

इस महिला ने गुजरात की महिला हेल्पलाइन अभयम (State's Women's Helpline Abhayam) 181 पर कॉल करके अपने पति से तलाक की मांग की है. यहां महिला ने तलाक की ऐसी वजह बताई, जिसे जानकर महिला हेल्पलाइन अभयम भी चौंक गए हैं. वहां महिला ने बताया कि अब वे पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है अपने पति के साथ नहीं.

महिला हेल्पलाइन (Women Helpline) के अधिकारी ने कहा, "ये बहुत ही अजीबोगरीब केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है. पहले भी दो महिलाओं का कॉल आया था जहां उन्होंने अपने बच्चों की पबजी गेम की लत के बारे में जानकारी दी थी. महिला एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती है. वो चाहती है कि बिना किसी झगड़े से ये मामला निपटे और वो अलग हो सके."

इस मामले में काउंसलर ने कहा, "महिला शादीशुदा है. जब वो 18 साल की थी तो उसकी शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से हुई थी. उसने हालही में बच्ची को जन्म दिया है. स्टेटमेंट में उसने बताया कि उसने कुछ महीने पहले ही पबजी खेलना शुरू किया और रोज कई घंटे खेला करती थी. उसी वक्त गेम में उसकी बात शहर के ही एक युवा शख्स से हुई. जो रोज पबजी में एक्टिव रहता था." बता दें कि इस मामले की काउंसलर सोनल सगाथिया है.

इस मामले को लेकर जब सोनल ने महिला से पूछताछ कि की क्या उसका उसके पति के साथ किसी तरह का विवाद होता है, तो उसने मना कर दिया. महिला ने काउंसलर को अपने बारे में बताते हुए कहा, "मेरी इच्छा है कि मैं उस व्यक्ति के साथ रहूं जिसके साथ मैं रोज बात किया करती हूं."

महिला ने खाया जहर, इलाज के दौरान मुंह में ब्लास्ट, उसके बाद जो हुआ उसे देख डॉक्टरों के उड़े होश

इस मामले को लेकर काउंसलर सोनल ने बताया कि वह रोज पबजी पार्टनर से बात करती है, जिसकी वजह से उसका पति के साथ झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से वह अपने पिता के घर रहती है. महिला के तलाक लेने के फैसले का पति ने विरोध किया है. महिला को एक बार पबजी गेम की लत से बाहर आने के लिए मनोचिकित्सक की सलाह लेने की सलाह दी है.

इस मंदिर में पति-पत्नी नहीं जा सकते एक साथ, गए तो भुगतनी पड़ेगी भारी सजा, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 17 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी