Home » अजब गजब » Gujarat forest lion eating green grass viral video
 

गुजरात के शेर खाते हैं घास! सामने आया ये हैरान कर देने वाला वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 17:10 IST

क्या आपने कभी शेर को घास खाते देखा है? शायद नहीं देखा होगा. अबतक आपने शेर के बारे में सुना और पढ़ा होगा कि शेर मांसहारी होता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि जंगल के बीच शेर खड़ा है और वह घास खा रहा है. यह वीडियो देखकर सभी काफी हैरान हो रहे हैं. क्योंकि अबतक हमने यही पढ़ा है कि शेर मांसहारी होता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं.

एक यूजर ने हैरान होकर लिखा, "क्या आपने कभी शेर को घास खाते देखा है?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "शेर घास चर रहा है. क्या ये नॉर्मल है?

इसे लेकर गुजरात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- "जब शेर का पेट खराब होता है तो वो उल्टी करने के लिए घास खाता है." ट्वीट करते हुए डिपार्टमेंट ने बताया कि यह वायरल वीडियो गुजरात के खंभा जंगल का है, जहां शेर घास खाता दिख रहा है.

शख्स के पिछले हिस्से में 10 सालों से हो रहा था दर्द, एक्स-रे रिपोर्ट देखकर डॉक्टर्स के उड़े गए होश

एक यूजर ने लिखा- "मुझे खेद है, लेकिन मुझे लगता है कि शेर और कुत्ते पेट साफ करने के लिए घास खाते हैं." वहीं एक यूजर ने लिखा- 'शेर साधारण घास नहीं खा रहा है. वो घास से दवा ले रहा है. कार्निवोर्स इसे नियमित रूप से करते हैं."

शख्स के पिछले हिस्से में 10 सालों से हो रहा था दर्द, एक्स-रे रिपोर्ट देखकर डॉक्टर्स के उड़े गए होश

First published: 29 August 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी